VIDEO: कांग्रेसी नेता ने दलित साधु के मुंह से चबाया हुआ निवाला निकलवाकर खाया, बताई ये वजह

जातिगत भेदभाव को समाप्त करने का उदाहरण देने के लिए एक कार्यक्रम में दलित साधु के मुंह से मिठाई निकलवा कर खुद खा लिया। जमीर अहमद खान ने पहले अपने हाथ से साधु को मि​ठाई खिलाई फिर उसकी चबाई मिठाई उसके मुंह से निकलवाकर खुद खाया।
VIDEO: कांग्रेसी नेता ने दलित साधु के मुंह से चबाया हुआ निवाला निकलवाकर खाया, बताई ये वजह

कर्नाटक में कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री जमीर अहमद खान (B Z Zameer Ahmed Khan) ने जातिगत भेदभाव को समाप्त करने का उदाहरण देने के लिए एक कार्यक्रम में दलित साधु के मुंह से मिठाई निकलवा कर खुद खा लिया। जमीर अहमद खान ने पहले अपने हाथ से साधु को मि​ठाई खिलाई फिर उसकी चबाई मिठाई उसके मुंह से निकलवाकर खुद खाया।

अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Zameer Ahmed Khan Viral Video) हो रहा है। वीडियो में जमीर अहमद (B Z Zameer Ahmed Khan) साधु स्वामी नारायण को मिठाई खिलाते खिलाते और फिर उनसे मुंह से निकला निवाला खाते नजर आ रहे हैं। जमीर अहमद खान का इस पर कहना है कि ऐसा करने से जतिवाद समाप्त होगा।

भाजपा ने जमीर पर लगाया था हुबली हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप

ज्ञात हो कि पिछले माह हुबली हिंसा मामले में गिरफ्तार हुए लोगों को खाना बांटने को लेकर जमीर अहमद खान विवादों में आ गए थे। दरअसल भारतीय जनता पार्टी ने उनपर हिंसा को बढ़ावा देने के आरोप लगाए थे, इस पर उन्होंने यह कहते हुए आरोप को नकार दिए थे कि जब यह घटना हुई थी तब वे मक्का की यात्रा पर थे।
VIDEO: कांग्रेसी नेता ने दलित साधु के मुंह से चबाया हुआ निवाला निकलवाकर खाया, बताई ये वजह
40 वर्षीय महिला से यौन संबंध बनाते वक्त 61 साल के बुजुर्ग की मौत
जमीर अहमद खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। देश में हिजाब विवाद को लेकर भी जमीर अहमद खान के बयान पर खूब विवाद हुआ था। जमीर ने कहा था कि हिजाब महिलाओं की सुंदरता को यौन उत्पीड़न करने वालों की नजरों से बचाता है।

जमीर पर धोखाधड़ी और जमीन हड़पने जैसे आरोप

जमीर अहमद खान ने कहा था कि मुस्लिम बेटियों के बड़े होने के बाद हिजाब उनको पर्दे के पीछे रखने में मदद करता है, इससे उनकी सुंदरता यौन उत्पीड़न करने वालों की नजरों से बची रहती है। हिजाब उनके आकर्षण को छिपाकर रखने में मदद करता है।

इसके अलावा इस साल फरवरी में उनके और उनके परिवार के खिलाफ कथित तौर पर धोखाधड़ी, एनक्रोचमेंट और धमकी देने के मामले में अपराधिक केस दर्ज किया गया था। एफआईआर के अनुसार येलहांका में शहिस्ता नाजीन खातुम की एक जमीन थी।
आरोप है कि बीते साल चार अगस्त को जमीर अहमद खान और उनके भाई जमीन अहमद खान ने उनकी जमीन पर बुलडोजर चलवा दिया और बंदूक के नोक पर जमीन पर कब्जा कर लिया। साथ ही इस जगह पर कुछ भी नहीं बनाने की धमकी भी दी थी।
VIDEO: कांग्रेसी नेता ने दलित साधु के मुंह से चबाया हुआ निवाला निकलवाकर खाया, बताई ये वजह
पंजाब: CM भगवंत मान अपने ही स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री विजय सिंगला को किया बर्खास्‍त, अधिकारियों से कमीशन लेने का आरोप

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com