बालकनाथ बने सीएम और 2 डिप्टी CM, BJP के लेटरहेड पर वायरल हो रही ये फर्जी Post

Rajasthan Cm: राजस्थान में अभी सीएम के नाम का ऐलान नहीं हुआ है। इस बीच सोशल मीडिया पर फर्जी लिस्ट वायरल हो रही हैं। बीजेपी ने अब इसका खंडन किया है।
बालकनाथ योगी बने सीएम और 2 डिप्टी CM, BJP के लेटरहेड पर वायरल हो रही ये फर्जी Post
बालकनाथ योगी बने सीएम और 2 डिप्टी CM, BJP के लेटरहेड पर वायरल हो रही ये फर्जी Post

Rajasthan Cm: राजस्थान में अभी CM के नाम का ऐलान नहीं हुआ है। इस बीच सोशल मीडिया पर फर्जी Post वायरल हो रही हैं। BJP ने अब इसका खंडन किया है।

सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हो रहा है। इसमें दावा किया गया है कि इसको बीजेपी की तरफ से जारी किया गया है।

इसमें लिखा है कि राजस्थान में सीएम के साथ दो डिप्टी सीएम होंगे। यहां सीएम के रूप में विधायक बालकनाथ, वहीं डिप्टी सीएम के रूप में किराड़ी लाल मीणा और दिया कुमारी का नाम शामिल है

लेकिन अब राजस्थान बीजेपी की तरफ से इसे फर्जी बताया गया है। इसके लिए उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया गया है।

बीजेपी का मंथन तेज

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में BJP ने तीन राज्यों में जीत दर्ज की है. इसमें छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश शामिल है। पांचों राज्यों में पार्टी बिना सीएम फेस के उतरी थी। ऐसे में अब मुख्यमंत्री कौन होगा, इसको लेकर मंथन तेज है।

बुधवार को पीएम निवास पर करीब चार घंटे मीटिंग हुई थी। गृहमंत्री अमित शाह पीएम निवास पहुंचे थे। यह दूसरे दौर की बैठक थी। माना जा रहा है कि इसमें तीनों राज्यों के सीएम उम्मीदवारों के नाम पर चर्चा हुई है।

CM पोस्ट के कई दावेदार

राजस्थान में मुख्यमंत्री के कई दावेदार हैं. इसमें वसुंधरा राजे के साथ ओबीसी चेहरे अश्विनी वैष्णव, बाबा बालक नाथ आगे है। राजस्थान अगर बीजेपी ने पुराने नेता को चुनना चाहा तो अर्जुन राम मेघवाल, किरोड़ी लाल मीणा को कमान मिल सकती है।

यूपी में जैसे हारकर भी केशव प्रसाद और उत्तराखंड में जैसे हारने के बावजूद पुष्कर धामी बनाए गए। ये फॉर्मूला चला तो राजस्थान में राजेंद्र राठौड़ और सतीश पुनिया भी खारिज नहीं किए गए हैं। गजेंद्र सिंह शेखावत का नाम भी चर्चा में है।

बालकनाथ योगी बने सीएम और 2 डिप्टी CM, BJP के लेटरहेड पर वायरल हो रही ये फर्जी Post
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने धरना खत्म करने की घोषणा, SHO सहित 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड,FIR दर्ज

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com