Rajasthan: राजधानी में संपत्ति पर अवैध कब्जा; हमलावरों ने की तोड़फोड़

जयपुर में संपत्ति विवाद के चलते घर के बाहर खड़ी एक कार में लाठी-डंडों से जमकर तोड़फोड़ की गई। 1 दिसंबर की शाम करीब 4 बजे दोनों आरोपी अपने 8-10 साथियों के साथ आए। लाठी-डंडों से लैस आए हमलावरों ने घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी।
हमलावरों के द्वारा कार में की गई तोड़फोड़
हमलावरों के द्वारा कार में की गई तोड़फोड़

जयपुर में संपत्ति विवाद के चलते घर के बाहर खड़ी एक कार में लाठी-डंडों से जमकर तोड़फोड़ की गई। हमलावरों ने विरोध करने पहुंचे परिजनों के साथ भी मारपीट की। शोर-शराबा सुनकर और पड़ोसियों को आता देख हमलावर मौके सो भाग गए। कार में तोड़फोड़ का वीडियो भी पीड़ित पक्ष ने अपने मोबाइल में शूट कर लिया। पीड़ित ने खोह नागोरियान थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस वीडियो के आधार पर हमलावरों की तलाश कर रही है।

प्लॉट पर कब्जा करने की कोशिश

पुलिस ने बताया कि शंकर वाटिका पालड़ी मीणा निवासी राजेंद्र प्रसाद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। कॉलोनी में स्थित एक प्लॉट को लेकर उसका डोलूराम व कैलाश से विवाद चल रहा है। आरोप है कि डोलूराम और कैलाश उस प्लॉट पर कब्जा करना चाहते हैं। कुछ दिन पहले दोनों ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में पत्थर और बजरी डालकर रास्ता जाम कर दिया था।

लाठी-डंडों से लैस हमलावरों ने की तोड़-फोड़

31 दिसंबर की शाम करीब 4 बजे दोनों आरोपी अपने 8-10 साथियों के साथ आए। लाठी-डंडों से लैस आए हमलावरों ने घर के बाहर खड़ी कार में तोड़फोड़ शुरू कर दी। कार में तोड़फोड़ का विरोध करने पर परिवार के साथ घर में घुसकर मारपीट की गई। शोर-शराबा सुनकर पड़ोसियों ने बीच-बचाव किया। लोगों को आता देख हमलावर वहां से भाग गए।

बनाया गया हमलावरों का वीडियो

लाठी-डंडों से लैस हमलावरों को देख परिजन छत पर खड़े हो गए। परिवार ने हमलावरों की करतूत को अपने मोबाइल में शूट कर लिया। कार में तोड़फोड़ करने के बाद परिजन विरोध पर उतर आए।

जिसे देख हमलावर घर में घुस गए और परिवार के साथ मारपीट की। हमले में पीड़िता के भाई सुरेश के सिर में चोट आई है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस वीडियो में तोड़फोड़ करने आए हमलावरों की तलाश कर रही है।

हमलावरों के द्वारा कार में की गई तोड़फोड़
Maharashtra Politics: 'औरंगजेब जुल्मी होता तो...', BJP ने उद्धव से पूछा- क्या आप NCP से सहमत?
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com