सगाई से नाराज प्रेमी ने घुमाने के बहाने ले जाकर की हत्या‚ उदयपुर में मिला था शव

सगाई से नाराज प्रेमी ने घुमाने के बहाने ले जाकर की हत्या‚ उदयपुर में मिला था शव

उदयपुर के सेमरी इलाके में दो दिन पहले पत्थरों से दबी मिली एक लड़की की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

राजस्थान के उदयपुर में पुलिस ने एक एक मर्डर के केस में चौकानें वाला खुलासा किया है। जहां पर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की महज इस लिए हत्या कर दी। क्योंकि उसके घर वालों ने उसी सगाई कहीं और तय कर दी थी।

पहले पत्थरों से दबी मिली एक लड़की की लाश

उदयपुर के सेमरी इलाके में दो दिन पहले पत्थरों से दबी मिली एक लड़की की लाश मिलने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक लड़की के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। जो लड़की की कहीं और शादी करने से परेशान था। जब प्रेमिका ने उसकी बात नहीं मानी तो उसने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। एसएचओ करमवीर सिंह ने बताया कि मृतका की हत्या के आरोप में सारदा निवासी 23 वर्षीय शिवराम मीणा को गिरफ्तार किया गया है।

एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा

मामले में आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक का मृतका के साथ एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों उदयपुर में एक साथ रहते थे। इसी बीच मृतक पीड़िता की सगाई जयसमंद के चांदजी का गुडा में तय हुई थी। शादी 25 मई 2022 को होनी थी। प्रेमी विनोद को किसी और से शादी मंजूर नहीं थी। विनोद ने रेखा से बदला लेने का फैसला किया। विनोद ने किसी तरह रेखा को उदयपुर में मिलने के लिए बुलाया। 4 मई को रेखा बस से डिंगरी पहुंचीं।

मृतक पीड़िता के साथ तालाब के ऊपरी भाग तक पहुंचे

इधर आरोपी ने रेखा को बाइक पर बिठाकर मौसी के घर ले जाने की बात कही। छोटी-छोटी सड़कों से होते हुए शाम सात बजे लाइन सेमारी तालाब के ऊपरी हिस्से में पहुंच गए। जहां दोनों के बीच कहासुनी हो गई। बहस के दौरान विनोद ने कहा कि उन्होंने उदयपुर में कमरे और सामान का खर्च वहन किया है। मृतक पीड़िता ने अपनी सगाई तोड़ दी और अब किसी और से शादी कर रही हैं। यह बहस मारपीट में बदल गई। इस पर विनोद ने चुन्नी से पीड़िता का गला घोंट दिया।

सगाई से नाराज प्रेमी ने घुमाने के बहाने ले जाकर की हत्या‚ उदयपुर में मिला था शव
जयपुर में मकान में लगी आग, 4 युवक फंसे,एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू,युवकों को निकाला सुरक्षित बाहर

Related Stories

No stories found.