Rajasthan: कलेक्टर को पत्र, बदमाश ने लिखा-चाहो तो पैसे ले लो, बूंदी SP कर रहा धंधे चौपट

मामला बूंदी से सामने आया है जहां बूंदी के पुलिस अधीक्षक जय यादव (Bundi SP Jai Yadav) को धमकी दी है। जिलाधिकारी को पत्र भेजकर कहा है कि कलेक्टर साहब समझ लो। हमारा कोई काम भी नहीं रहा है। SP हमारे धंधे को बर्बाद करने जा रहा है।
Rajasthan: कलेक्टर को पत्र, बदमाश ने लिखा-चाहो तो पैसे ले लो, बूंदी SP कर रहा धंधे चौपट

राजस्थान में अपराधियों में पुलिस को लेकर कितना खौफ है इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बेखौफ होकर बदमाशों के द्वारा अब खूलेआम पुलिस को धमाकाया जा रहा है। मामला बूंदी से सामने आया है जहां बूंदी के पुलिस अधीक्षक जय यादव (Bundi SP Jai Yadav) को धमकी दी है।

अच्छा नहीं होगा, कलेक्टर साहब समझ लो

एक अज्ञात बदमाश ने जिलाधिकारी को पत्र भेजकर कहा है कि बूंदी के कापरेन व लखेरी क्षेत्र में चोरी व लूट की घटनाएं उसके एमी और यूपी के गिरोह ने की है। पुलिस अधीक्षक के द्वारा लगातार उनके गिरोह पर नजर रख रही है।

पुलिस लगातार छापेमारी भी कर रही है। यह अच्छा नहीं होगा। कलेक्टर साहब समझ लो। हमारा कोई काम भी नहीं रहा है। SP हमारे धंधे को बर्बाद करने जा रहा है। अगर आप हमसे पैसा चाहते हैं तो हमसे संपर्क करें। पत्र में मोबाइल नंबर भी लिखा है।

अज्ञात बदमाश के खिलाफ धारा 386 के तहत मामला दर्ज

जिला कलक्टर ने पुलिस को पत्र भेजकर पत्र लिखने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है। पुलिस अधीक्षक जय यादव के निर्देश पर कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ धारा 386 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का मानना ​​है कि यह हरकत किसी छोटे-मोटे बदमाश की हो सकती है। बदमाश ने पत्र में अपना नाम परमजीत सलूजा बताया है। इसके साथ ही उसने कोटा के तलवंडी को अपना ठिकाना बताया है।

20 अक्टूबर को हथियारों से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने दिया था वारदात को अंजाम

पत्र में चोरी व डकैती करने वाले अपराधियों का पीछा नहीं करने को कहा गया हैं। यह पत्र दो दिन पुराना बताया जा रहा है। कोतवाली थाना को शुक्रवार को इसकी सूचना मिली। धमकी देने वाले ने पत्र में एसपी का नाम जयदेव लिखा है।

20 अक्टूबर को हथियारों से लैस आधा दर्जन बदमाशों ने दंपति दीपक शर्मा व किरण शर्मा को बंधक बनाकर सोना, 3 किलो चांदी व 57 हजार रुपये लूट लिए। पुलिस लुटेरे की गिरफ्तारी में जुटी है।

कई नेताओं को पहले दी जा चुकी है धमकी

उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी राजस्थान में कई नेताओं को धमकी मिल चुकी है। इनमें से गहलोत सरकार के मंत्री गोविंदराम मेघवाल को दो बार धमकी मिल चुकी है। मेघवाल को धमकी देने वालों ने खुद को सोपू गिरोह का सदस्य बताया था। लेकिन राज्य में संभवत: यह पहला मामला होगा जब किसी पुलिस अधीक्षक को इस तरह धमकी दी गयी हो। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Rajasthan: कलेक्टर को पत्र, बदमाश ने लिखा-चाहो तो पैसे ले लो, बूंदी SP कर रहा धंधे चौपट
Satyendar Jain: अब बताओ AAP कितने 'पाक'? पहले ED फिर सुकेश अब जेल में मसाज के Video; जानें पूरा चिट्ठा
Since independence
hindi.sinceindependence.com