Rajasthan Teacher Paper Leak: कांग्रेस MLA मलिंगा बोले- बुलडोजर से गिराओ पेपर माफियाओं के घर

बाड़ी विधानसभा से कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा ने पेपर लीक करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और यूपी की तर्ज पर अपने घरों पर बुलडोजर चलाने की सलाह दी है।
Rajasthan Teacher Paper Leak: कांग्रेस MLA मलिंगा बोले- बुलडोजर से गिराओ पेपर माफियाओं के घर

वरिष्ठ शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बाद अब कांग्रेस विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा ने सवाल खड़े किए हैं। बाड़ी विधानसभा से कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा ने पेपर लीक करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने और यूपी की तर्ज पर अपने घरों पर बुलडोजर चलाने की सलाह दी है। पेपर लीक को लेकर मलिंगा ने सरकार पर भी सवाल उठाए हैं। मलिंगा कांग्रेस वार रूम में प्रदेश प्रभारी से मुलाकात के बाद मीडिया से बात कर रहे थे।

बुलडोजर चलाने में क्या दिक्कत है- मलिंगा

मलिंगा ने कहा कि बुलडोजर चलाने में क्या दिक्कत है, योगी भी मुख्यमंत्री हैं और हमारे भी मुख्यमंत्री हैं, ऐसे में यहां भी ठोस कार्रवाई होनी चाहिए ताकि यह सिलसिला रुके। जब यूपी में पेपर लीक करने वालों के घर बुलडोजर चलाया जा सकता है तो यहां क्या दिक्कत है।

बड़ी कार्रवाई होनी चाहिए

मलिंगा ने कहा- यह बिल्कुल सच है कि पेपर लीक हो गए हैं। किसी न किसी स्तर पर इसकी कमी है। सरकार को इस बारे में ठोस कदम उठाने चाहिए ताकि साल में दो लाख खर्च करने वाले गरीब आदमी के साथ अन्याय न हो। छोटी सी कार्रवाई से कुछ नहीं होगा, इस पर बड़ी कार्रवाई करनी होगी। पेपर लीक में जो भी शामिल है उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

पेपर लीक करने वालों की संपत्ति कुर्क करें

मलिंगा ने आरपीएससी पर भी सवाल उठाए और कहा कि क्या बार-बार बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने के लिए सरकारी एजेंसी बनाई गई है। आदमी कितना भी बड़ा क्यों न हो, उसे माफ नहीं किया जाना चाहिए। कार्रवाई ऐसी होनी चाहिए कि जो लोग पेपर लीक कर रहे हैं या नंबर दो का काम कर रहे हैं, उनके घर तोड़े जाएं।

योगी की तरह बुलडोजर चलाया जाना चाहिए

उनके पास कितनी भी संपत्ति हो, उन पर योगी की तरह बुलडोजर चलाया जाना चाहिए, अब उन्हें चलाने का समय आ गया है। बच्चों के साथ बार-बार खेलना। उनके घरों को तोड़ दिया जाना चाहिए और सभी संपत्तियों को सरकार के पास कुर्क किया जाना चाहिए। यह बेईमानी का धंधा है, इसे खत्म किया जाना चाहिए।

Rajasthan Teacher Paper Leak: कांग्रेस MLA मलिंगा बोले- बुलडोजर से गिराओ पेपर माफियाओं के घर
ब्रेकअप से पहले थप्पड़, बुर्का पहनने का दबाव; तुनिषा की मां का शीजान पर गंभीर आरोप
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com