गहलोत के पूर्व ओएसडी ने RAS अफसर से की मारपीट, कहा- 'जिंदा गाड़ दूंगा'
गहलोत के पूर्व ओएसडी ने RAS अफसर से की मारपीट, कहा- 'जिंदा गाड़ दूंगा'

गहलोत के पूर्व ओएसडी ने RAS अफसर से की मारपीट, कहा- 'जिंदा गाड़ दूंगा'

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के पूर्व ओएसडी लोकेश शर्मा ने आरएएस अफसर से मारपीट की। इस मामले का मुख्य विवाद कार पार्किंग के मामले में हुआ था। पीड़ित आरएएस अधिकारी और लोकेश शर्मा के परिवार द्वारा मामला दर्ज करवाया गया है।

राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत के पूर्व ओएसडी लोकेश शर्मा ने आरएएस अफसर से मारपीट की। इस मामले का मुख्य विवाद कार पार्किंग के मामले में हुआ था।

पीड़ित आरएएस अधिकारी और लोकेश शर्मा के परिवार द्वारा मामला दर्ज करवाया गया है। यह घटना महेश नगर थाने के भगवती नगर में हुई।

पार्किंग को लेकर हुआ विवाद

एसआई सुरेश कुमार ने बताया कि भगवती नगर निवासी आरएएस भूराराम ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह उद्योग और वाणिज्य विभाग जयपुर में सहायक आयुक्त हैं।

शनिवार शाम करीब 7 बजे उनके साथी नवल और रामफूल मीणा उन्हें लेने घर आए थे। रोड किनारे कार पार्क कर सामान निकालकर घर में रख रहे थे।


इस दौरान विकास शर्मा नाम के युवक ने आकर कार का शीशा जोर से बजाया। शीशा नीचे करने पर वह गाली-गलौज कर कार पार्किंग को लेकर झगड़ा करने लगा।

गाड़ी हटाने को लेकर दोनों में जमकर विवाद हो गया। विकास ने जल्दी गाड़ी हटा, नहीं तो ऐसी-तैसी कर दूंगा।

गाली देने पर मना करने पर उसके भाई लोकेश शर्मा ने भी हमला किया। गाड़ी से बाहर निकालकर उनको लात-घूंसों से पीटा। बीच-बचाव करने आए दोनों साथियों से भी गाली-गलौज कर मारपीट की गई।

जिस रोड पर खड़ा है वो तेरे बाप की है

पीड़ित ने बताया कि आरोपियों ने धमकाते हुए कहा कि तुझे पता नहीं है, जिस रोड पर खड़ा है वो तेरे बाप की है। मैं कौन हूं, यहीं पे तुझे जिंदा गाड़ दूंगा।

तेरी लाश तक नहीं मिलेगी। इसके बाद मारते हुए अपने घर में ले गए। वहां तीसरे भाई ने भी मारपीट की।

राजकीय सेवा में अधिकारी होने की बताकर छोड़ने के लिए कहा तो भी लात-घूंसों से मारपीट करते हुए कहने लगे कि तेरे जैसे अधिकारियों को मैंने जूते मार-मार के इलाज किया है।

मैं शासन को हिला सकता हूं, तेरे जैसे का तो मैं नामों निशान मिटा सकता हूं। हंगामा होने पर कॉलोनी के लोगों ने मामले में बीच-बचाव किया।

पीड़ित RAS भूराराम का कहना है कि वह पिछले करीब 6-7 महीने से भगवती नगर में किराए से रह रहे हैं।

मारपीट करने वाले पड़ोसी पूर्व सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा हैं, ये उनको बाद में पता चला। मेरे और मेरे साथियों के साथ बिना किसी बात के गाली-गलौज कर मारपीट की गई। महेश नगर थाने में शनिवार देर रात FIR दर्ज करवाई गई।

वहीं लोकेश शर्मा का कहना है कि पॉर्किंग में कार खड़ी करने को लेकर उनके भाई से विवाद हो गया था। इसको लेकर भाई विकास ने महेश नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

मेन गेट के सामने एक व्यक्ति अपनी कार खड़ी कर चला गया था। जब वह लौटा तो भाई ने उसे टोका। इसको लेकर उन्होंने गाली-गलौज की और भाई को धमकाया कि तू अभी बच्चा है।

तेरे भाई से पूछना कि मैं कौन हूं और तेरी मेरे सामने कोई औकात नहीं है। हम सरकार चलाते हैं।

गहलोत के पूर्व ओएसडी ने RAS अफसर से की मारपीट, कहा- 'जिंदा गाड़ दूंगा'
Andhra Pradesh: आंध्र में बीजेपी का चंद्रबाबू नायडू और पवन कल्याण के साथ हुआ गठबंधन

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com