Rajasthan: जयपुर में देर रात दो समुदायों के बीच पत्थरबाजी; पुलिस की मुस्तैदी से स्थिति नियंत्रण में

जयपुर के ब्रह्म पुरी थाना क्षेत्र की कृष्णा कॉलोनी में देर रात दो समुदाय आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते माहौल पत्थरबाजी में बदल गया और जमकर पथराव होने लगा। स्थिति अभी नियंत्रण में।
Rajasthan: जयपुर में देर रात दो समुदायों के बीच पत्थरबाजी; पुलिस की मुस्तैदी से स्थिति नियंत्रण में

जयपुर के ब्रह्म पुरी थाना क्षेत्र की कृष्णा कॉलोनी में देर रात दो समुदाय आपस में भिड़ गए। देखते ही देखते माहौल पत्थरबाजी में बदल गया और जमकर पथराव होने लगा। इस दौरान लोगों ने ब्रह्म पुरी थाने को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में किया। वहीं, इस पथराव में कई घर क्षतिग्रस्त हो गए और वाहनों के शीशे भी टूट गए।

कई थानों का जाब्ता भी मौके पर तैनात

देर रात कई थानों का जाब्ता भी मौके पर तैनात रहा। घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारी देर रात तक लगातार पेट्रोलिंग करते नजर आए। पथराव की सूचना मिलने पर डीसीपी नॉर्थ पारिस देशमुख भी मौके पर पहुंच गए। डीसीपी नॉर्थ पेरिस देशमुख ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि पूरा विवाद लड़की को छेड़ने को लेकर हुआ था।

स्थिति अभी नियंत्रण में

कंट्रोल रूम से सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंच गए। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और शांति कायम है। इस पूरे मामले में जो आरोपी हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है। अभी तक पथराव में किसी के घायल होने की जानकारी सामने नहीं आई है। दोनों तरफ से पथराव हुआ है लेकिन वाहनों और घरों को ज्यादा नुकसान हुआ है। अभी तक दोनों पक्षों की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है।

महिला से छेड़खानी के बाद विवाद खड़ा हो गया

जानकारी के अनुसार शाम को एक महिला कॉलोनी से निकल रही थी। इसी बीच कुछ युवकों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। पहले महिला ने विरोध किया, फिर युवक नहीं माना। लेकिन इस पर महिला के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

पहले तो दोनों पक्षों के बीच बातचीत होती रही, देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच पथराव होने लगा। पुलिस का कहना है कि उन्हें घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। अगर समय रहते सूचना मिल जाती तो पुलिस मौके पर पहुंच जाती और विवाद नहीं बढ़ता।

Rajasthan: जयपुर में देर रात दो समुदायों के बीच पत्थरबाजी; पुलिस की मुस्तैदी से स्थिति नियंत्रण में
Rajathan: किरोड़ीलाल ने खोली पेपर माफियाओं की पोल; मीणा का आरोप- मंत्री का कर्मचारी भी गिरोह में शामिल
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com