Viral Video- राजस्थान के मौलाना का भड़काऊ बयान: गुजारिश नहीं चेतावनी, 'पैगंबर के खिलाफ बोले तो हाथ तोड़ देंगे'

Viral Video- राजस्थान के मौलाना का भड़काऊ बयान: गुजारिश नहीं चेतावनी, 'पैगंबर के खिलाफ बोले तो हाथ तोड़ देंगे'

मौलाना नदीम ने बड़ी संख्या में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जो पैगम्बर साहब के खिलाफ बोलेगा तो उसकी आंख नोच लेंगे, हाथ उठाया तो हाथ तोड़ देंगे और उंगली उठाई तो उंगली भी तोड़ देंगे। चौंकाने वाली बात ये है कि मौलाना ने यह भड़काऊ बयान कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद राजस्थान पुलिस के सामने दिया।
बीजेपी स्पोक्सपर्सन नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) की पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी को लेकर अब राजस्थान के एक मौलाना ने भड़काऊ बयान दिया है। बूंदी के मौलाना मुफ्ती नदीम ने कहा है कि पैगम्बर मोहम्मद साहब के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई नहीं की गई तो मुस्लिम समाज खुद उनसे निपटेगा।
मौलाना ने कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद राजस्थान पुलिस के सामने दिया बयान
BJP स्पोक्सपर्सन के बयान को लेकर मुस्लिम समाज शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में ज्ञापन देने पहुंचा था। इस दौरान मौलाना नदीम ने बड़ी संख्या में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जो पैगम्बर साहब के खिलाफ बोलेगा तो उसकी आंख नोच लेंगे, हाथ उठाया तो हाथ तोड़ देंगे और उंगली उठाई तो उंगली भी तोड़ देंगे। चौंकाने वाली बात ये है कि मौलाना ने यह भड़काऊ बयान कलेक्ट्रेट परिसर में मौजूद राजस्थान पुलिस के सामने दिया। वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी तो हंसते हुए उसका वीडियो शूट कर रहा है।
Viral Video- राजस्थान के मौलाना का भड़काऊ बयान: गुजारिश नहीं चेतावनी, 'पैगंबर के खिलाफ बोले तो हाथ तोड़ देंगे'
आखिर कौन हैं NUPUR SHARMA जिनके बयान पर कानपुर दहल उठा : टीवी डिबेट के दौरान विवादित टिप्पणी के बाद लगे आरोप

आका की शान में गुस्ताखी करने वालों के खिलाफ एक्शन ले ले, यदि नहीं लिया तो फिर मुसलमान रिएक्शन देगा

आका की शान के खिलाफ सरकार ने एक्श नही लिया तो मुसलमान रिएक्शन देगा। मौलाना मुफ्ती का बयान तेजी से वायरल हो रहा है। बूंदी के मौलाना मुफ्ती नदीम ने अपने बयान में कहा है कि यदि पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बयान कानूनी तौर पर सही है, तो हम ऐसे कानून के खिलाफ भी जाएंगे। यदि कानून के खिलाफ है तो बूंद प्रशासन और देश की हुकूमत कान खोलकर सुन लें, आका की शान में गुस्ताखी करने वालों के खिलाफ एक्शन ले ले, यदि नहीं लिया तो फिर मुसलमान रिएक्शन देगा।
Viral Video- राजस्थान के मौलाना का भड़काऊ बयान: गुजारिश नहीं चेतावनी, 'पैगंबर के खिलाफ बोले तो हाथ तोड़ देंगे'
Kanpur Violence: जुमे की नमाज़ के बाद पुलिस पर पथराव, स्थिति तनावपूर्ण, इस वजह से हुआ बवाल

मुसलमान जब रिएक्शन देता है तो तारीख उठाकर देख लें

मौलाना मुफ्ती यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा, मुसलमान जब रिएक्शन देता है तो तारीख उठाकर देख लें, जब जब ​जिस कौम के खिलाफ मुसलमानों ने रिएक्शन दिया है, उनको जमीन का एक टुकड़ा तक नसीब नहीं हुआ। मौलाना ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि अगर बयान देने वालों के खिलाफ एक्शन नहीं लिया तो हम रिएक्शन देंगे। ये कोई गुजारिश नहीं, खुली चेतावनी है।
इस दौरान जिला कलेक्ट्रेट पर मुस्लिम समाज ने जमकर नारेबाजी की। पुलिस प्रशासन के बड़े अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे, लेकिन वह सब सुनते रहे। अब इस पूरे मामले को लेकर हिंदू संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है।

क्यों हो रहा बवाल

बता दें कि हाल ही में एक टीवी न्यूज चैनल पर बहस के दौरान बीजेपी प्रवक्ता नुपुर शर्मा ने कथित तौर पर पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर दी थी, जिसको लेकर अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भड़के हुए हैं।

जुलूस के दौरान कानपुर में भड़की थी हिंसा

इसी मामले को लेकर कानपुर में शुक्रवार को जुलूस निकाला गया था दुकानें बंद कराने के प्रयास के दौरान 2 समुदायों के लोग आपस में भिड़ गए। एक-दूसरे पर पथराव और बम फेंके जाने के बाद वहां कुछ इलाकों में हिंसा शुरू हो गई। झड़पों में कई लोग घायल हुए हैं, जिनमें आधा दर्जन से अधिक गंभीर रूप से जख्मी हैं।

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com