Rajasthan: सिख युवक के बाल काटने वाले 4 दिन बाद भी पुलिस पकड़ से दूर, लोगों में आक्रोश

गुरुद्वारे के एक पूर्व ग्रंथी को 21 जुलाई की रात अज्ञात लोगों ने रास्ते में रोक कर बाल काट दिए । घटना के चार दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण आमजन में भारी गुस्सा व्याप्त है ।
आरोपियों की गिरफ्तारी  की मांग को लेकर अलवर के रामगंढ और आसपास के क्षेत्र में बाजार बंद रखा गया ।
आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अलवर के रामगंढ और आसपास के क्षेत्र में बाजार बंद रखा गया ।

अलवर के रामगढ़ में मिलकपुर गांव के पूर्व ग्रंथी के बाल काटने के मामले को लेकर आमजन में गुस्सा है । यहीं कारण है कि घटना के 4 दिन बाद 25 जुलाई सोमवार को नौगांव, रामगढ़ और अलावड़ा समेत आसपास के बाजारों को घटना के विरोध में बंद रखा गया हैं।

घटना के बाद प्रशासन के आलाधिकारी पीड़ित के गांब पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी
घटना के बाद प्रशासन के आलाधिकारी पीड़ित के गांब पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी

अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्तार से दूर

पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। दरअसल, ग्रंथी के बाल काटते वक्त बदमाशों के हाथ में चाकू था। वह गर्दन काटने की बात भी कर रहे थे । लेकिन ग्रंथी ने बदमाशों को बताया कि वे सीकरी का रहने वाले हैं। इसके बाद वहां खड़े बदमाशों ने जुम्मा मान के व्यक्ति से बात की और बाद में गुरबख्श को छोड़ दिया गया। इस घटना के बाद क्षेत्र में माहौल खराब होने का भी डर था। पुलिस ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था। लेकिन, अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

जुम्मा नाम के शख्स को फोन किया

पूर्व ग्रंथी के अनुसार जुम्मा के कहने पर आरोपी ने उसकी पिटाई की और उसके बाल काट दिए। ये लोग बात कर रहे थे कि जुम्मा ने कहा है कि गुरुद्वारे का हो तो उसके बाल ही काट दो। यही काफी है। इसके बाद हमलावरों ने यहां चुपचाप बैठने की धमकी दी।

विरोध में आज बाजार बंद

घटना के 4 दिन बाद 25 जुलाई सोमवार को नौगांव, रामगढ़ और अलावड़ा समेत आसपास के बाजारों को घटना के विरोध में बंद रखा गया हैं। साथ ही आज बंद का आव्हान करने वाले समाज के लोगों के द्वारा चेतावनी देते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है ।

आरोपियों की गिरफ्तारी  की मांग को लेकर अलवर के रामगंढ और आसपास के क्षेत्र में बाजार बंद रखा गया ।
राजस्थान के अलवर में मजहबियों का आंतक, सिख व्यक्ति के काटे केश, आंखों में डाली मिर्ची

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com