Rajasthan: Snap Chat, न्यूड वीडियो, और ब्लैकमेलिंग; ऑनलाइन दोस्ती युवती को पड़ी भारी

नाबालिग को स्नैप एप के जरिए प्रेमजाल में फंसाकर न्यूड वीडियो की मांग कर ब्लैकमेल करने के आरोपी को डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
Rajasthan: Snap Chat, न्यूड वीडियो, और ब्लैकमेलिंग; ऑनलाइन दोस्ती युवती को पड़ी भारी

नाबालिग को स्नैप एप के जरिए प्रेमजाल में फंसाकर न्यूड वीडियो की मांग कर ब्लैकमेल करने के आरोपी को डूंगरपुर जिले की सदर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को राजगढ़ एमपी से गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

स्नैप चैट के माध्यम से दोस्ती

डूंगरपुर जिले के सदर थाने के थानाध्यक्ष भवानी सिंह ने के अनुसार एक अक्टूबर को एक नाबालिग लड़की अपने पिता के साथ सदर थाने आयी थी। इस दौरान पीड़िता ने तहरीर दी थी कि उसकी करीब एक माह पूर्व इंदौर निवासी किशु भावसार नाम के व्यक्ति से स्नैप चैट के माध्यम से ऑनलाइन दोस्ती हुई थी। इसके बाद किशु ने प्रेमजाल में फंसाकर नाबालिग से अश्लील फोटो और वीडियो मांगवाया।

किशु ने मोबाइल पर बात करना बंद कर दिया

इसके बाद किशु ने मोबाइल पर बात करना बंद कर दिया और संबंध बनाने के नाम पर ब्लैकमेल करने लगा। साथ ही न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने के नाम पर धमकियां देने लगा। कुछ दिन बाद किशु भावसार ने वीडियो को अपने दोस्तों को वायरल कर दिया। पीड़िता की रिपोर्ट मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सादे कपड़ों में पहुंची और पकड़ लिया

साइबर सेल के सिपाही मोहनपाल सिंह, दीपक कुमार, जगदीश कुमार और सिपाही हेमेंद्र सिंह की टीम ने आरोपी की तलाश शुरू की। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी किशु उर्फ ​​रितिक पुत्र विनोद भावसार निवासी उदावत सोयत कला जिला आगर मालवा सांसद जीरापुर अपने एक रिश्तेदार के विवाह समारोह में शामिल होने वाला है। इस पर सादे कपड़ों में पुलिस के जवान शादी में शामिल होकर आरोपी को पकड़ने में कामियाब हुए।

आरोपी से पूछताछ जारी

इस दौरान पुलिस ने आरोपी किशु उर्फ ​​ऋतिक को शादी में पहुंचते ही पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस आरोपी को पकड़कर डूंगरपुर ले आई। थानाध्यक्ष भवानी सिंह ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Rajasthan: Snap Chat, न्यूड वीडियो, और ब्लैकमेलिंग; ऑनलाइन दोस्ती युवती को पड़ी भारी
Shraddha Murder Case: आफताब पर हमले का प्रयास; तलवारें लेकर पहुंचे लोगों ने वैन को घेरा, पुलिस ने तानी बंदूक