शराब के नशे में धूत आरोपियों ने महिला को बनाया हवस का शिकार| Rajasthan Crime

Rajasthan Crime: राजस्थान महिलाओं के साथ अपराध के मामले में अव्वल नबंर पर आ गया है। यहां आए दिन महिलाओं, युवतियों और बच्चियों के साथ रेप के मामले सामने आते रहते है। ऐसा ही एक मामला अजमेर से आ रहा है। जहां शराब के नशे में धुत्त दो आरोपियों ने एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इसको लेकर पीड़िता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
शराब के नशे में धूत आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम| Rajasthan Crime
शराब के नशे में धूत आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम| Rajasthan Crime

Rajasthan Crime: राजस्थान महिलाओं के साथ अपराध के मामले में अव्वल नबंर पर आ गया है। यहां आए दिन महिलाओं, युवतियों और बच्चियों के साथ रेप के मामले सामने आते रहते है।

ऐसा ही एक मामला अजमेर से आ रहा है। जहां शराब के नशे में धुत्त दो आरोपियों ने एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया है। इसको लेकर पीड़िता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Rajasthan Crime: घर में अकेला पाकर रेप की घटना को दिया अंजाम

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह गेगल थाना क्षेत्र में रहती है। 19 नवंबर को उसका पति मजदूरी करने चला गया था और वह घर में अकेली थी।

इस दौरान आरोपी खुशमल और नन्दा नाम के व्यक्ति शराब के नशे में आए और उसके घर में जबरदस्ती घुस गए।

इसके बाद दोनों ने नशे की हालत में रेप की घटना को अंजाम दिया है। इसको लेकर पीड़िता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Rajasthan Crime: आरोपियों ने पहले भी की थी रेप की कोशिश

पीड़िता ने बताया कि दोनों आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म की पहले भी कोशिश की थी। जिसकी वजह से पीड़िता ने अपना घर बदल दिया था, लेकिन दोनों आरोपियों ने वापस उसे ढूंढ लिया और रेप की वारदात को अंजाम दिया है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह इसे लेकर गेगल थाने पर गई तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। एचपी चूनाराम जाट ने मामले में संज्ञान लेते हुए गेगल थाना पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए।

पुलिस ने मामले में गैंगरेप सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच ग्रामीण सीओ मनीष बड़गुजर के द्वारा की जा रही है।

शराब के नशे में धूत आरोपियों ने महिला के साथ गैंगरेप की घटना को दिया अंजाम| Rajasthan Crime
Rajasthan Election 2023: मेवाड़ की सत्ता में इस बार टकराएंगी लोकतंत्र की तलवारें

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com