CM की शपथ लेने के साथ ही राजधानी से सामने आयी दो रेप की घटनाएं

राजस्थान में रेप की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं नये मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के शपथ लेने के साथ ही राजधानी से दो रेप की घटनाएं सामने आ रही है। जिसमें कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया और अश्लील वीडियो बना लिया गया है।
CM की शपथ लेने के साथ ही राजधानी से सामने आयी दो रेप की घटनाएं
CM की शपथ लेने के साथ ही राजधानी से सामने आयी दो रेप की घटनाएं

राजस्थान में रेप की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है। वहीं नये मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के शपथ लेने के साथ ही राजधानी से दो रेप की घटनाएं सामने आ रही है।

जिसमें कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया और अश्लील वीडियो बना लिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ शादी का झांसा देकर युवती से बलात्कार की घटना सामने आ रही है। इसको लेकर दोनों पीड़िता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

पुलिस ने बताया कि सांगानेर निवासी 21 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आरोपी किशन और रिंकू उसके परिचित है। दोस्ती होने के कारण अक्सर मिलना-जुलना रहता था।

आरोप है कि मिलने के बहाने आरोपी रिंकू ने उसे अपने घर बुलाया। मिलने जाने पर रिंकू के घर पर आरोपी किशन भी बैठा मिला। दोनों ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को ऑफर की।

कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी किशन ने उसके साथ रेप किया। उसके अश्लील फोटो-वीडियो मोबाइल में शूट कर लिया है।

होश में आने पर पूछने पर किशन के रेप कर न्यूड वीडियो बनाने का पता चला। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगे।

ब्लैकमेल कर रिंकू के घर मिलने बुलाकर आरोपी किशन उसके साथ देहशोषण करता। आरोपी किशन के जबरदस्ती करने के दौरान दोस्त रिंकू आने-जाने वाले लोगों की निगरानी रखता।

देहशोषण के साथ ही घर से पैसे लाने का दबाव बनाकर ब्लैकमेल करने लगे। विरोध करने पर आरोपी किशन ने उसके फोटोज इंस्टाग्राम और फेसबुक पर वायरल कर दिए।

सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल होने का पता चलने पर पीड़िता ने दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने रेप और आईटी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शादी का झांसा देकर किया रेप

वहीं दूसरी तरफ पिंक सिटी से एक और मामला सामने आया है। जिसमें एक पीड़िता से रेप का मामला सामने आया है।

पिछले 3 तक लिव-इन में रहकर शादी करने का झांसा देकर देहशोषण किया। मुहाना थाने में पीड़िता ने आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इसको लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश निवासी 30 साल की युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह मानसरोवर इलाके में रहकर जॉब करती है।

नवंबर 2020 में लिव-इन का एग्रीमेंट कर वह बॉयफ्रेंड के साथ रहने लगी। आरोपी बॉयफ्रेंड ने शादी का वादा कर उसके साथ रेप किया। पिछले तीन साल तक शादी करने का झांसा देकर देहशोषण करता रहा।

शादी करने का दबाव बनाने पर गाली-गलौज कर मारपीट करना शुरू कर दिया। परेशान करने के साथ शादी करने से मना कर दिया। धोखे का पता चलने पर पीड़िता ने आरोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है।

CM की शपथ लेने के साथ ही राजधानी से सामने आयी दो रेप की घटनाएं
Rajasthan: CM बनते ही एक्शन मोड में भजनलाल; पेपर लीक पर SIT, अपराधों के खिलाफ AGTS गठन का ऐलान

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com