KKR VS GT: क्या गुजरात के बेहतर प्रदर्शन के सामने अपना कमाल दिखा पाएगी कोलकाता?

IPL 2022 का 35वां मुकाबला आज यानि शनिवार को KKR VS GT के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा।
KKR VS GT: क्या गुजरात के बेहतर प्रदर्शन के सामने अपना कमाल दिखा पाएगी कोलकाता?
image credit - BCCI

IPL 2022 का 35वां मुकाबला आज यानि शनिवार को KKR VS GT के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा। 2 बार IPL की चैंपियन रही कोलकाता नाइट राइडर्स ने इस सीजन में अब तक 7 मैच खेले है। जिनमें से टीम ने 3 मैंच में जीत हासिल की और 4 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा। इस साल KKR का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। वहीं नई टीम के रूप में सामने आई गुजरात टाइटन्स का प्रदर्शन इस साल काफी अच्छा है। ऐसे में आज के मुकाबले में देखना दिलचस्प होगा की कौनसी टीम इस मैच को अपने नाम करती है।

image credit - google

चैंपियंस की तरह खेल रही गुजरात टाइटन्स (GT)

IPL 2022 में इस साल नई टीम गुजरात टाइटन्स (GT) का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है। टीम ने अब तक कुल 6 मैच खेले है जिनमें से 5 में जीत हासिल की है। गुजरात की टीम हर मायने में मजबूत दिखाई दे रही है। इस टीम के सभी खिलाड़ी एक यूनिट के तौर पर खेलते नजर आ रहे हैं। प्वाइंट टेबल की बात करे तो इसमें गुजरात दूसरे नंबर पर है।

image credit - ipl

KKR को बेहतर टीम मैनेजमेंट की जरुरत

कोलकत्ता को इस मैच में जीत हासिल करने के लिए एक बेहतर टीम मैनेजमेंट की जरुरत है। खबरें आ रही है कि कोलकाता के खेमे में कप्तान और कोच के विवाद चल रहा है। कोलकाता स्टार खिलाड़ियों पर हद से ज्यादा निर्भर नजर आ रही है। ऐसे में अगर मध्यक्रम में आंद्रे रसेल रन ना बनाएं तो इस टीम की जीत मुश्किल दिखाई पड़ती है।

KKR VS GT: क्या गुजरात के बेहतर प्रदर्शन के सामने अपना कमाल दिखा पाएगी कोलकाता?
MI VS CSK 2022: क्या चेन्नई को हराकर जीत का खाता खोल पाएगी मुंबई?
image credit - google

पिछले मैच की बात करे तो राजस्थान के खिलाफ अश्विन की पहली गेंद पर रसेल बोल्ड आउट हो गए। हालांकि श्रेयस अय्यर ने मैच में 85 रन बनाए लेकिन इसके बावजूद भी टीम नहीं जीत पाई थी। कोलकाता की सलामी जोड़ी में लगातार फेरबदल जारी है, लेकिन अब तक हुए मुकाबलों में उसे ठोस शुरुआत नहीं मिल सकी है। ऐसे में टीम के हर खिलाडी को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी, और टीम को एक बेहतर मैनेजमेंट के साथ आगे बढ़ना होगा ताकि वह आने वाले मुकाबलों में जीत हासिल कर सके।

ये हो सकती है KKR की संभावित प्लेइंग इलेवन टीम

केकेआर संभावित प्लेइंग इलेवन टीम की बात करे तो इसमे कप्तान श्रेयस अय्यर, वेंकटेश अय्यर, एरोन फिंच, नितीश राणा, आंद्रे रसेल, शेल्डन जैक्सन, सुनील नरेन, पैट कमिंस, शिवम मावी, उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती शामिल है।

ये है GT की संभावित प्लेइंग इलेवन टीम

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन में कप्तान हार्दिक पांड्या सहित रिद्धिमान साहा, शुभमन गिल, विजय शंकर, डेविड मिलर, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद शमी शामिल है।

KKR VS GT: क्या गुजरात के बेहतर प्रदर्शन के सामने अपना कमाल दिखा पाएगी कोलकाता?
IPL 2022: सीजन में पहली बार दिल्ली-पंजाब होंगे आमने सामने, जानिए कौनसी टीम है दमदार

Related Stories

No stories found.