MI VS CSK 2022: क्या चेन्नई को हराकर जीत का खाता खोल पाएगी मुंबई?

IPL 2022 के इस सीजन का 33 वां मुकाबला आज यानि गुरुवार को MI VS CSK के बीच खेला जाएगा। MI इस सीजन मे अभी तक जीत का खाता भी नहीं खोल पाई है। वहीं चैन्नई 6 मैच में से बस 1 मैच ही जीता है। ऐसे में आज का मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो की स्थिति वाला है।
MI VS CSK 2022: क्या चेन्नई को हराकर जीत का खाता खोल पाएगी मुंबई?

IPL 2022 के इस सीजन का 33वां मुकाबला आज यानि गुरुवार को MI VS CSK के बीच खेला जाएगा। IPL में अब तक की सबसे बेहतर टीमों में शामिल दोनों टीमें IPL के 15वें सीजन में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है। मुबंई इंडियंस इस सीजन मे अभी तक जीत का खाता भी नहीं खोल पाई है। वहीं चेन्नई 6 मैच में से बस 1 मैच ही जीता है। ऐसे में आज का मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो की स्थिति वाला है। दोनों टीमों को प्लेऑफ में बने रहने के लिए आज का मैच जीतना बहुत जरुरी है।

दोनों टीमों के लिए करो या मरो का मुकाबला आज

आज का मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी खास होने वाला है। दोनों टीमें इस बार प्वाइंट टेबल में सबसे नीचे है। मुंबई इस सीजन में अब तक एक भी मैच नहीं जीत पाई है। वहीं चेन्नई सिर्फ 1 मुकाबले में ही जीत अपने नाम कर पाई है। ऐसे में आज अगर मुंबई यह मैच हारती है तो वह इस सीजन से बाहर होने की कगार पर पहुंच जाएगी। आज का मुकाबला दोनों टीमों के लिए खास रहने वाला है।

आज मुबंई-चेन्नई होगी आमने-सामने
आज मुबंई-चेन्नई होगी आमने-सामनेimage credit - ipl photo

डेवन कॉन्वे के टीम में ना होने से क्या चेन्नई को होगा नुकसान

मुबंई के खिलाफ आज के मुकाबले में चेन्नई के स्टार खिलाड़ी डेवन कॉन्वे टीम में शामिल नहीं होंगे। कॉन्वे अपनी शादी के लिए साउथ अफ्रीका गए हैं। वहां जाकर वे अपनी मंगेतर किम से शादी करेंगे। शादी की बजह से ही वे आज के मुकाबले में शामिल नहीं हो पाएंगे। बता दें कि कॉन्वे 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले वापस भारत लौट आएंगे।

शादि की वजह से आज के मुकाबले में शामिल नहीं हो पाएंगे डेवन कॉन्वे
शादि की वजह से आज के मुकाबले में शामिल नहीं हो पाएंगे डेवन कॉन्वेimage credit - google

कॉन्वे की प्री-वेडिंग पार्टी में मस्ती करते दिखें ये खिलाड़ी

डेवन कॉन्वे ने मुंबई के एक होटल में प्री-वेडिंग पार्टी का आयोजन किया। इस मौके पर CSK के सभी खिलाड़ी यहां मौजूद रहे। CSK के ऑफिशियल पेज ने इस पार्टी का विडियों सोशल मीडिया पर डाला। इसमें टीम के सभी खिलाड़ी जमकर मस्ती करते नजर आ रहै है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें महेंद्र सिंह धोनी समेत कई CSK के खिलाड़ियों को लुंगी पहने हुए देखा जा सकता है।

MI VS CSK 2022: क्या चेन्नई को हराकर जीत का खाता खोल पाएगी मुंबई?
ऑपरेशन बुलडोजर पर तेज प्रताप के बिगडे़ बोल, कहा- नीचता के नए कीर्तिमान गढ़ रहे PM मोदी

Related Stories

No stories found.