DC vs KKR: आज कोलकाता से भिड़ेगी दिल्ली, लगातार हार से परेशान KKR को जीत की दरकार

DC vs KKR : आज IPL का 41वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स ( DELHI CAPITALS ) और कोलकाता नाइट राइडर्स ( KOLKATA KNIGHT RIDERS ) के बीच होगा। ये मैच शाम 7:30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।
DC vs KKR: आज कोलकाता से भिड़ेगी दिल्ली, लगातार हार से परेशान KKR को जीत की दरकार
DC vs KKR

आज IPL का 41वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स ( DELHI CAPITALS ) और कोलकाता नाइट राइडर्स ( KOLKATA KNIGHT RIDERS ) के बीच होगा। ये मैच शाम 7:30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

अब तक के मुकाबलों में DC का सफर उतार-चढ़ाव वाला रहा है। DC ने अब तक सीज़न में कुल 7 मैच खेले है, जिसमें से सिर्फ तीन मैचों में ही जीत हासिल की हैं। वहीं, KKR ने कुल 8 मैचों में से 5 मैच हारे हैं। देखा जाए तो दोनों ही टीमों को अपने खेल में सुधार की जरूरत है। आज दोनों टीमों के बीच ये दूसरा मुकाबले होने जा रहा है। पिछली बार मुकाबले में जीत दिल्ली के हाथ लगी थी।

KKR को लय में आने की है ज़रूरत

KKR ने अपने पिछले चारों मैच गवाएं हैं। इसके साथ ही यह पॉइंट्स टेबल में DC से पीछे चल रही है। इस बार KKR को मैच जीतने के लिए लय में आना जरूरी है। सीज़न में टीम के लिए सबसे तेज़ अर्धशतक जड़कर मुकाबला जिताने वाले पैट कमिंस ( PAT KAMINS ) को टीम से बाहर कर दिया गया है।

इसको देख कर लग रहा है कि टीम अपने बेस्ट प्लेइंग इलेवन अभी तक ढूंढ नहीं पाई है। टीम के तेज़ गेंदबाज़ उमेश यादव और टिम साउदी अच्छा प्रदर्शन कर रहें हैं। लेकिन टीम को अपनी बल्लेबाज़ी में सुधार करने की ज़रूरत है।

DC vs KKR
New MCC Laws: कैच आउट होने पर नया बैट्समेन ही खेलेगा पहली गेंद, मॉकडिंग का तरीका भी रन आउट में शामिल, आखिर हैं क्या ये नए नियम?
DC CAPTAIN - RISHABH PANT
DC CAPTAIN - RISHABH PANTPHOTO CREDIT - BCCI/IPL

कप्तान ऋषभ पंत से रहेगी आतिशपारी की उम्मीद

DC को पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) से 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। यह मैच नो बॉल विवाद के कारण काफी चर्चा में भी रहा। जिसमे कप्तान ऋषभ पंत (RISHABH PANT ) के रवैये को लेकर लोगों ने काफी आलोचनाएं की। ऋषभ पंत के पास अपने आलोचकों को अच्छे प्रदर्शन से जवाब देने का आज अच्छा मौका है।

आज टीम को उनसे आतिश पारी की उम्मीद भी रहेगी। इसके साथ ही KKR की गेंदबाज़ी का सामना करना इस टीम के लिए आसान नहीं होगा। DC को अपनी बल्लेबाज़ी को और मज़बूत करना पड़ेगा। आज के मैच से पता चलेगा कि DC वापस जीत की पटरी पर उतर पाती है की नहीं।

सुनिधि शुक्ला की रिपोर्ट

DC vs KKR
Twitter के बाद Coca-Cola पर Elon Musk ने लिखा 'कोक में कोकीन मिलाकर बेचूंगा'

Related Stories

No stories found.