Bihar: 9 साल की मासूम से मो. सगीर ने की दरिंदगी; लोगों ने दी मौत की तालिबानी सजा

Bihar News रिपोर्ट्स के मुताबिक हसनगंज बाजार के 9 वर्षीय मासूम को इसी गांव के निवासी मोहम्मद सगीर ने बुधवार (5 अक्टूबर 2022) को अपनी हवस का शिकार बना लिया। इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है।

Bihar: 9 साल की मासूम से मो. सगीर ने की दरिंदगी; लोगों ने दी मौत की तालिबानी सजा

बिहार के कटिहार (Katihar News) में 9 साल की बच्ची से रेप के आरोपी मोहम्मद सगीर को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला। घटना हसनगंज थाना क्षेत्र के हसनगंज बाजार की है। सोशल मीडिया पर मारपीट का वीडियो वायरल हो गया है।

इसमें ग्रामीण उसे पेड़ से बांधकर पीटते नजर आ रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सगीर को भीड़ से छुड़ाया। इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई।

गांव में तनाव का माहौल

रिपोर्ट्स के मुताबिक हसनगंज बाजार (Katihar News) के 9 वर्षीय मासूम को इसी गांव के निवासी मोहम्मद सगीर ने बुधवार (5 अक्टूबर 2022) को अपनी हवस का शिकार बना लिया। इस घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल है।

पीड़िता की मां ने स्थानीय थाने में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा, 'लड़की बुधवार की रात घर के बरामदे में मेरे साथ सोई थी। जब मैं देर रात उठी तो वह वहां नहीं थी।

घर के लोगों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। बेटी को मोहम्मद सगीर हसनगंज बाजार में गैस गोदाम में ले जाकर गलत काम करने लगा।

सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो

किशोरी ने घर पहुंचकर परिजनों को पूरी घटना बताई। इसके बाद गुस्साए परिजनों व ग्रामीणों ने मोहम्मद सगीर को पकड़कर गांव के चौराहे पर एक ताड़ के पेड़ से बांध दिया। फिर उसे पीटा। ग्रामीणों ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

मोहम्मद सगीर पर पहले से चल रहा था रेप का केस

हसनगंज थाना प्रभारी रामचंद्र मंडल ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बता दें कि आरोपी मोहम्मद सगीर पर पहले से रेप का मामला चल रहा था।


Bihar: 9 साल की मासूम से मो. सगीर ने की दरिंदगी; लोगों ने दी मौत की तालिबानी सजा
'मैं राम और कृष्ण को ईश्वर नहीं मानूंगा...'; AAP के मंत्री गौतम के कार्यक्रम में दिलाई गई शपथ, BJP का आरोप
Since independence
hindi.sinceindependence.com