Delhi के मदरसे में गंदा खेल, 12 साल के मासूम से मौलवी कर रहा था कुकर्म; जानें पूरा मामला

Sexual Misconduct: दिल्ली में सराय रोहिल्ला इलाके में मदरसे के एक मौलवी पर 12 साल के बच्चे से यौन दुराचार का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज करा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
Delhi के मदरसे में गंदा खेल, 12 साल के मासूम से मौलवी कर रहा था कुकर्म; जानें पूरा मामला

Madarase Mein Kukarm: बच्चों में संस्कार देने वाले शिक्षक ही जब यौन दुराचार जैसा कुकत्य करें तो फिर दूसरों को भला क्या दोष दें। ऐसा ही एक मामला दिल्ली में सराय रोहिल्ला इलाके से सामने आया है। इलाके में मदरसे के एक मौलवी ने 12 साल के लड़के के साथ कुकर्म किया। मौलवी पर आरोप है कि उसने लड़के को बेहोश करने के बाद उसके साथ कुकर्म किया। आरोपी मौलवी पिछले दो-तीन महीनों से मासूम के साथ यह गंदा खेल खेल रहा था। इस मामले में पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद गुरुवार को आरोपी मौलवी मोहम्मद इसरान को यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया है।

एनसीपीसीआर अध्यक्ष ने किया मुआयना

मदरसे में नाबालिग से कुकर्म की सूचना पर राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) के अध्यक्ष ने मौके का मुआयना किया। इसके बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि यह एक गैर मान्यता प्राप्त मदरसा है। बिहार और यूपी के 24 बच्चों को शिक्षकों के साथ यहां रखा गया है। उन्हें अलग शौचालय जैसी बुनियादी सुविधा तक नहीं उपलब्ध कराई गई है।

एनसीपीसीआर के अध्यक्ष ने दिल्ली सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार ने इस मामले में न तो कोई कार्रवाई की और न ही बाल कल्याण समिति भेजी। हमने निर्देश दिया कि बाल कल्याण समिति इस जगह का दौरा करे और इनका पुनर्वास जल्द से जल्द किया जाए। साथ ही हमने दिल्ली सरकार से पीड़िता की सामाजिक जांच रिपोर्ट मांगी है।

पुलिस ने आरोपी को दबोचा

समाचार एजेंसी एएनआई से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर दिल्ली (Delhi Police) के डीसीपी सागर सिंह ने बताया कि उन्हें बुधवार को शिकायत मिली थी कि "सराय रोहिल्ला के मदरसा में मौलवी ने एक 12 साल के बच्चे का रेप किया। आरोपी मौलवी बच्चे को बेहोश कर पिछले दो से तीन महीनों से कुकर्म हो रहा था। विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करने के बाद आज गुरुवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पहले भी सामने आ चुके ऐसे मामले

गौरतलब है कि इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आते रहे हैं। ऐसा ही एक मामला 12 दिसंबर को झारखंड से सामने आया था। जहां मदरसा के इमाम ने आठ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

Delhi के मदरसे में गंदा खेल, 12 साल के मासूम से मौलवी कर रहा था कुकर्म; जानें पूरा मामला
Deepika Controversy: 'Besharam Rang' वाली के ठीक नहीं ढंग! टुकड़े-टुकड़े गैंग से नाता...विवाद खूब भाता?
Delhi के मदरसे में गंदा खेल, 12 साल के मासूम से मौलवी कर रहा था कुकर्म; जानें पूरा मामला
Pathaan Movie: भगवा बिकनी में बेहद अश्लील पोज; हिंदू संगठनों में रोष, कहा- करें बायकॉट
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com