Kanjhawala Case: 13 नहीं 40KM तक घसीटा अंजली को! अब पुलिस के दावे पर सवालिया निशान

दिल्ली की सड़कों नये साल की रात को कई किलोमीटर तक घिसटने वाली अंजली की मौत के मामलें में नये-नये खुलासे सामने आ रहे है। एक चैनल की रिपोर्ट का माने तो अंजली को 13 किलोमीटर नहीं बल्कि 40 किलोमीटर तक घसीटा गया था
Kanjhawala Case: 13 नहीं 40KM तक घसीटा अंजली को! अब पुलिस के दावे पर सवालिया निशान

दिल्ली की सड़कों नये साल की रात को कई किलोमीटर तक घिसटने वाली अंजली की मौत के मामलें में नये-नये खुलासे सामने आ रहे है। एक चैनल की रिपोर्ट का माने तो अंजली को 13 किलोमीटर नहीं बल्कि 40 किलोमीटर तक घसीटा गया था, लेकिन पुलिस के द्वारा अभी तक केवल 13 किलोमीटर तक घसीटे जाने की बात कही गई है।

करीब 40 किलोमीटर तक घसीटा गया था अंजली

दरअसल, नये साल पर अंजली अपनी एक दोस्त के साथ पार्टी करने के लिए एक होटल में गई थी, जहां से निकलने के बाद अंजली की स्कूटी को एक कार ने टक्कर मार दी थी और इसके बाद उसे करीब 40 किलोमीटर तक घसीटा गया था, इसी बीच अंजली ने दम तोड़ दिया।

पुलिस का दावा- अंजली को सिर्फ 13 किलोमीटर तक घसीटा

अंजली की दर्दनाक मौत को महज एक मामूली सड़क हादसा करार देने वाले वाली दिल्ली पुलिस ने बताया कि अंजली को सिर्फ 13 किलोमीटर तक ही घसीटा गया, जबकि कहानी कुछ और ही है। CCTV के आधार पर अंजली रोहिणी जिले के होटल से रात 1 बजकर 16 मिनट पर बाहर आई थी और उसके बाद वह अपनी दोस्त के साथ 1 बजकर 31 मिनट पर स्कूटी पर बैठ कर उस जगह से अपने की और रवाना हो गई थी। इस दौरान स्कूटी अंजली की दोस्त निधि चला रही थी।

करीब 2 बजकर 5 मिनट पर स्कूटी का एक्सीडेंट

इसके बाद जैसे ही दोनो रोहिणी जिले से निकलकर स्कूटी से सुल्तानपुरी के कृष्ण विहार पहुंचे। इसके बाद रात के करीब 2 बजकर 5 मिनट पर अंजली की स्कूटी का एक्सीडेंट बलीनो गाड़ी से हो गया। एक्सीडेंट के बाद घायल हालत में अंजली गाड़ी के निचले वाले हिस्से में फंस गई।

3 बजकर 28 मिनट पर गाड़ी दिखाई दी कंझावला रोड़ पर

शराब के नशे में चूर पांचों गाड़ी के अंदर बैठे लोग सुल्तान पूरी से कंझावला की तरफ निकल गए। सबसे पहला सीसीटीवी 3 बजकर 5 मिनट का सामने आया था, जिसमे बलिनो गाड़ी ने अंजली को घसीटते हुए दिख रही है।

जिसके बाद गाड़ी 3 बजकर 28 मिनट पर गाड़ी कंझावला रोड़ दिखाई दे रही है। गाड़ी की रफ्तार करीब 20 से 30 की स्पीड पर होती है. गाड़ी एक बार फिर 3 बजकर 34 मिनट पर यूटर्न लेती हुई दिखाई देती गाड़ी के नीचे अंजली वहां से गुजर रहे लोगों को साफ दिखाई देती है।

Kanjhawala Case: 13 नहीं 40KM तक घसीटा अंजली को! अब पुलिस के दावे पर सवालिया निशान
Bharat Jodo Yatra: पूर्व रॉ प्रमुख दुलत की एंट्री पर भड़की BJP, कहा- 'कश्मीर संकट बढ़ाने में रही भूमिका'
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com