Love Jihad! धर्म छिपाकर दोस्ती, जबरन दुष्कर्म: धर्मपरिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बना रहा अनबर

इंदौर के हीरानगर में बीकॉम की छात्रा से पहले धर्म छिपाकर दोस्ती करे करने के बाद दुष्कर्म करने के साथ ही धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का मामला 1 दिसंबर को सामने आया है।
Love Jihad! धर्म छिपाकर दोस्ती, जबरन दुष्कर्म: धर्मपरिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बना रहा अनबर

इंदौर के हीरानगर में बीकॉम की छात्रा से पहले धर्म छिपाकर दोस्ती करे करने के बाद दुष्कर्म करने के साथ ही धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का मामला 1 दिसंबर को सामने आया है। छात्र के बयान के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अनवर से आठ साल पहले सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती

पुलिस के अनुसार गौरी नगर निवासी 25 वर्षीय बीकॉम छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का दबाव समेत अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है। वहीं आरोपी अनवर उर्फ ​​अन्नू पिता हकीम खान निवासी सिकंदराबाद कॉलोनी सदर बाजार को हिरासत में ले लिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी अनवर से आठ साल पहले सोशल मीडिया के जरिए दोस्ती हुई थी। इसके बाद वह उससे मिलती रही। करीब 5 साल पहले अन्नू को पता चला कि अन्नू का असली नाम अनवर है और वह एक मुसलमान है। इसके बाद पीड़िता ने उससे दोस्ती तोड़ ली। बात करना बंद कर दिया

मुस्लिम धर्म अपनाकर शादी करने का दबाव बनाने लगा आरोपी

छात्रा ने पुलिस को बताया कि इसी बीच सितंबर 2022 में मेरी मुंबई में सगाई हो गई। अनवर को जब इस बात का पता चला तो वह उस पर जबरन शादी का दबाव बनाने लगा। घर पहुंचने के बाद उसने धमकी दी और मुस्लिम धर्म अपनाकर शादी करने का दबाव बनाने लगा।

छात्रा का आरोप है मेरे साथ दुष्कर्म किया

छात्रा का आरोप है कि इस दौरान अनवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसने मेरे रेप के बारे में सबको बताने की धमकी देकर मुझे ब्लैकमेल किया। छात्रा ने गुरुवार को यह बात परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजन हिंदूवादी नेताओं से बात कर थाने पहुंचे।

बजरंग दल ने किया हंगामा

सूचना के बाद बजरंग दल की पदाधिकारी तनु शर्मा सहित संगठन के कई लोग थाने पहुंचे। यहां हंगामा करने के बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही। सूचना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी थाने पहुंचे। यहां आरोपी अनवर को बजरंगी पकड़कर भी ले आए। इसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए सभी को शांत कराया।

Love Jihad! धर्म छिपाकर दोस्ती, जबरन दुष्कर्म: धर्मपरिवर्तन कर निकाह करने का दबाव बना रहा अनबर
Bharat Jodo Yatra: अब दिखी एक्ट्रेस स्वरा; विरोध में यूं ही नहीं उठते 'स्वरा' जैसे स्वर!
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com