राष्ट्र गान के अपमान पर बीजेपी के निशाने पर ममता बनर्जी, पूनावाला का ट्वीट- 'क्या शिवसेना इस अपमान का समर्थन करती है?

बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने ममता पर राष्ट्रगान का अपमान करने का आरोप लगाया है। जिसमें कहा गया है कि ममता बनर्जी ने एक सार्वजनिक समारोह में राष्ट्रगान का अपमान किया।
राष्ट्र गान के अपमान पर बीजेपी के निशाने पर ममता बनर्जी, पूनावाला का ट्वीट- 'क्या शिवसेना इस अपमान का समर्थन करती है?

मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने ममता बनर्जी को 2 मार्च को कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया है

डेस्क न्यूज. राष्ट्रगान का अपमान करने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने ममता बनर्जी को 2 मार्च को कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया है। बीजेपी के एक कार्यकर्ता ने ममता पर राष्ट्रगान का अपमान करने का आरोप लगाया है। जिसमें कहा गया है कि ममता बनर्जी ने एक सार्वजनिक समारोह में राष्ट्रगान का अपमान किया।

ममता ने मुंबई दौरे पर गाया अधूरा राष्ट्रगान?

यह पूरा मामला करीब दो महीने पुराना है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पिछले साल दिसंबर में दो दिवसीय दौरे पर मुंबई पहुंची थीं। तब बताया गया था कि आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर उन्होंने बॉलीवुड हस्तियों के साथ बैठक की थी।

ममता ने मुंबई दौरे पर गाया अधूरा राष्ट्रगान, देखिए विडियो

बीजेपी नेता ने सीएम ममता बनर्जी पर लगाया आरोप

कार्यक्रम के अंत में उन्होंने राष्ट्रगान की कुछ पंक्तियाँ ही पढ़ीं। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने राष्ट्रगान का अपमान किया है। ममता ने बैठकर राष्ट्रगान की केवल 4-5 पंक्तियाँ पढ़ीं और फिर उठ खड़ी हुईं और राष्ट्रगान गाने लगीं। इस पूरे प्रकरण का एक वीडियो भी वायरल हुआ था।

पूनावाला ने ट्वीट किया वीडियो

इस वीडियो को बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने भी शेयर किया है और लिखा 'क्या शिवसेना इस अपमान का समर्थन करती है? यदि नहीं तो मुझे उम्मीद है कि वे कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करेंगे..

<div class="paragraphs"><p>मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने ममता बनर्जी को 2 मार्च को कोर्ट में पेश होने का निर्देश दिया है</p></div>
IPL 2022: नये धुरंधर मचाएंगे धूम, कई युवा खिलाड़ियों को मिल सकता है आईपीएल का टिकट

Related Stories

No stories found.