MMS कांड: साढ़े तीन घंटे आरोपी लड़की पूछताछ; बोली- मैंने सिर्फ अपना एक वीडियो बनाया है

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को विशेष जांच दल ने आरोपी छात्रा और एक ही विश्वविद्यालय में एमबीए प्रथम वर्ष की छात्रा से बंद कमरे में साढ़े तीन घंटे तक आरोपी लड़की से वीडियो के बारे में पूछताछ की
MMS कांड: साढ़े तीन घंटे आरोपी लड़की पूछताछ; बोली- मैंने सिर्फ अपना एक वीडियो बनाया है

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के अश्लील वीडियो प्रकरण में आरोपी लड़की और उसके दो साथियों से पूछताछ के दौरान एक बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी छात्रा जब हॉस्टल आई तो उसके पास एक पुराना मोबाइल फोन था, जिसे उसने अब बेच दिया है।

हालांकि, लड़की ने पूछताछ में बताया कि उसने यह मोबाइल किसको बेचा था, यह उसे याद नहीं है। वह जिस नए फोन का इस्तेमाल कर रही थी, उसमें उसके 23 वीडियो और आरोपी सनी मेहता के साथ हुई बातचीत मिली है।

इसके अलावा शिमला से गिरफ्तार किए गए ओरोपी सनी और रंकज के चार मोबाइल से जुड़े करीब 16 लोगों का मोबाइल डाटा बरामद करने में पुलिस जुटी है।

मैंने सिर्फ अपना एक वीडियो बनाया है...

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को विशेष जांच दल ने आरोपी छात्रा और एक ही विश्वविद्यालय में एमबीए प्रथम वर्ष की छात्रा से बंद कमरे में साढ़े तीन घंटे तक आरोपी लड़की से वीडियो के बारे में पूछताछ की, लेकिन वह रोई और सिर्फ एक ही जवाब दिया कि मैंने सिर्फ अपना वीडियो बनाया और अपने बॉयफ्रेंड सनी को भेज दिया।

उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि सनी ने आगे यह वीडियो किसे भेजा है। एसआईटी ने लड़की से पूछा कि उसने हॉस्टल वार्डन के सामने कबूल क्यों किया अगर उसने दूसरी लड़कियों का वीडियो नहीं बनाया। इस पर आरोपित युवती चुप रही।

12 वीडियो हटा दिए गए हैं

अभी तक जांच में ऐसा कोई वीडियो सामने नहीं आया है, जिसमें हॉस्टल की अन्य लड़कियों के आपत्तिजनक क्लिप हों। लड़की के मोबाइल से करीब 12 वीडियो डिलीट कर दिए गए हैं जिन्हें फोरेंसिक लैब भेज दिया गया है।

लड़की के बयान की वीडियोग्राफी की जा रही

पुलिस पूछताछ के दौरान लड़की के बयान की वीडियोग्राफी भी की जा रही है ताकि उसे सबूत के तौर पर कोर्ट में पेश किया जा सके। टीम ने गर्ल्स हॉस्टल का भी दौरा किया, जहां उन्होंने बाथरूम का जायजा लिया। यह छात्रावास पहले लड़कों के लिए बनाया गया था, बाद में इसमें लड़कियों को ठहराया गया।

MMS कांड: साढ़े तीन घंटे आरोपी लड़की पूछताछ; बोली- मैंने सिर्फ अपना एक वीडियो बनाया है
अब IIT बॉम्बे के हॉस्टल में MMS कांड! वॉशरूम की खिड़की से कैंटीन कर्मचारी ने बनाया वीडियो
Since independence
hindi.sinceindependence.com