Uttar Pradesh: बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या और लूट का मास्टर माइंड निकला 12 साल का बच्चा; गिरफ्तार

गाजियाबाद में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। हैरानी की बात यह है कि इस डकैती और हत्याकांड का मास्टरमाइंड महज 12 साल का बच्चा था। उसने पैसों के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया था।
Uttar Pradesh: बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या और लूट का मास्टर माइंड निकला 12 साल का बच्चा; गिरफ्तार

गाजियाबाद में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। हैरानी की बात यह है कि इस डकैती और हत्याकांड का मास्टरमाइंड महज 12 साल का बच्चा था। उसने पैसों के लिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया था। 22 नवंबर को गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी इलाके में एक बुजुर्ग दंपति इब्राहिम और हाजरा की हत्या कर दी गई थी। साथ ही घर में लूटपाट भी की।

पूरी घटना का मास्टरमाइंड महज 12 साल का बच्चा

गाजियाबाद पुलिस ने आज खुलासा किया है कि इस डकैती और दोहरे हत्याकांड को 4 लोगों ने अंजाम दिया था। हैरानी की बात यह है कि इस पूरी घटना का मास्टरमाइंड महज 12 साल का बच्चा था। 12 साल का यह बच्चा इलाके में कबाड़ बेचता है।

चार साथियों के साथ मिलकर दिया घटना को आंजाम

मरने वाला इब्राहिम इलाके का बड़ा कबाड़ी था। इस बच्चे को पता चल गया था कि इब्राहिम ने काफी माल बेचा है। जिसके कारण इब्राहिम के घर पर काफी पैसा है। जिसके लिए उसने अपने चार साथियों के साथ मिलकर इस पूरी घटना को अंजाम दिया था।

बुजुर्ग दंपति की कर दी गई थी हत्या

पुलिस ने इस घटना में शामिल मंजेश और शिवम को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही एक नाबालिग बच्चे को भी गिरफ्तार किया है। वहीं एक आरोपी संदीप अभी फरार है। पुलिस ने इनके कब्जे से लूटा गया 12 हजार का एक मोबाइल व एक सोने की चेन बरामद की है।

पुलिस के मुताबिक यह अपराधियों के द्वारा किया गया पहला अपराध है। महज 12 हजार रुपये के मोबाइल और चेन के लिए जिस तरह एक बुजुर्ग दंपति की हत्या कर दी गई, उससे पुलिस और जनता भी हैरान है।

Uttar Pradesh: बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या और लूट का मास्टर माइंड निकला 12 साल का बच्चा; गिरफ्तार
तुनिषा मौत मामले में शीजान खान गिरफ्तार, आज कोर्ट में पेशी, हत्या के एंगल से भी जांच
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com