Uttar Pradesh: छात्र का पैर कार में फंसा तो नहीं रोकी गाड़ी, भीड़ ने चालक को पीटा; देखें Viral Video

हरदोई शहर में एक और हैरान कर देने वाली घटना हुई। साइकिल से ट्यूशन पढ़कर लौट रहे छात्र का पैर कार में फंस गया। इससे घबराए चालक ने गाड़ी नहीं रोकी, बल्कि फंसे छात्र को काफी दूर तक घसीटता ले गया।
Uttar Pradesh: छात्र का पैर कार में फंसा तो नहीं रोकी गाड़ी, भीड़ ने चालक को पीटा; देखें Viral Video

उत्तर प्रदेश के हरदोई में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। वहीं, दो घायलों को जिला अस्पताल और एक को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। दरअसल, सीतापुर-हरदोई मार्ग पर इटौली पुल के पास कोतवाली देहात क्षेत्र में हरदोई की ओर जा रही एक कार पेड़ से टकरा गई।

जिससे एक युवक की मौत हो गई और तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दो घंटे के बाद शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने बताया कि मृतक कछौना कोतवाली क्षेत्र के टिकारी का रहने वाला था।

इधर हरदोई शहर में एक और हैरान कर देने वाली घटना हुई। साइकिल से ट्यूशन पढ़कर लौट रहे छात्र का पैर कार में फंस गया। इससे घबराए चालक ने गाड़ी नहीं रोकी, बल्कि फंसे छात्र को काफी दूर तक घसीटता ले गया।

इधर साइकिल सवार छात्र का पैर कार में फंस

इसके साथ ही हरदोई शहर में एक और हैरान कर देने वाली घटना हुई। साइकिल से ट्यूशन पढ़कर लौट रहे छात्र का पैर कार में फंस गया। इससे घबराए चालक ने गाड़ी नहीं रोकी, बल्कि फंसे छात्र को काफी दूर तक घसीटता ले गया। आगे एक कार और पीछे सैकड़ों की भीड़. आखिरकार भीड़ ने कार को रोक लिया और उसके चालक की पिटाई कर दी।

पूरी घटना CCTV में कैद

शुक्रवार को शहर के आशा नगर में रहने वाला 16 वर्षीय छात्र केतन ट्यूशन पढ़कर साइकिल से घर लौट रहा था। इसी बीच सोल्जर बोर्ड चौराहे पर उसके बगल से तेज रफ्तार वैगन-आर कार निकली, जिसमें छात्र का पैर फंस गया। वहां पड़ोस के लोगों के शोर मचाने पर चालक ने कार की गति बढ़ा दी और छात्र को घसीटते हुए बोर्ड क्रासिंग से निकल गया। यह पूरी घटना CCTV में कैद हो गई।

आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया

उधर, छात्र का पैर गाड़ी में फंसा देख लोग गाड़ी के पीछे भागने लगे। सैकड़ों की भीड़ ने कार को रोक कर उसमें फंसे छात्र को बाहर निकालकर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, इस दौरान भीड़ ने कार चालक की जमकर पिटाई कर दी। भीड़ ने कार में तोड़फोड़ की। इसी दौरान वहां पहुंची पुलिस ने भीड़ को काबू किया और आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया।

Uttar Pradesh: छात्र का पैर कार में फंसा तो नहीं रोकी गाड़ी, भीड़ ने चालक को पीटा; देखें Viral Video
Jaipur: Web Series देख गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड ने प्लान बनाकर व्यापारी को किया ब्लैकमेल, 26 लाख ऐंठे
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com