डबल मर्डर से दहला UP, साजिद ने दो बच्चों की गला रेतकर की निर्मम हत्या

Badaun Double Murder: यूपी के के बदायूं से दिल दहला देने वाली डबल मर्डर की घटना सामने आ रही है। जहां आरोपी ने दो बच्चों की निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या कर दी है। वहीं पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ में मारा गिराया है।
डबल मर्डर से दहला UP, साजिद ने दो बच्चों की गला रेतकर की निर्मम हत्या
डबल मर्डर से दहला UP, साजिद ने दो बच्चों की गला रेतकर की निर्मम हत्या

Badaun Double Murder: यूपी के के बदायूं से दिल दहला देने वाली डबल मर्डर की घटना सामने आ रही है। जहां आरोपी ने दो बच्चों की निर्मम तरीके से गला रेतकर हत्या कर दी है।

वहीं पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ में मारा गिराया है। जानकारी के अनुसार आरोपी पीड़ित विनोद ठाकुर के घर 5 हजार रुपये मांगने आया था। जिस पर विनोद की पत्नी ने कहा कि बैठो मैं चाय बनाकर तुम्हें पैसे देती हूं।

Badaun Double Murder: निर्मम तरीके से की हत्या

इस पर आरोपी साजिद घऱ के अंदर जा पहुंचा और तीनों बच्चों को छत पर लेकर पहुंच गया और धारदार हथियार से दो बच्चों की हत्या कर दी।

वहीं तीसरे बच्चे की हत्या करने के फिराक में था की वो हत्यारे साजिद के हाथ से जा भागा औऱ उसकी जान बच गई। इसको लेकर पीड़ित ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी साजिद और उसका भाई जावेद ठेकेदार विनोद ठाकुर के यहां जा पहुंचे। साजिद घर के अंदर आ पहुंचा औऱ उसने बालों के तीन क्लेचर लिए।

इसके बाद उसने विनोद की पत्नी से कहा कि भाभी मेरी पत्नी बीमार है मुझे पांच हजार रुपये चाहिए।

इस पर बच्चों की मां ने अपने पति को फोन किया और उसने बोला की रुपये दे दो वो भला आदमी है। कल तक वापस कर देगा।

इस पर ठेकेदार की पत्नी ने साजिद से कहा कि तुम बैठों में चाय बना देती हूं। उसके बाद रुपये दे दूंगी। पत्नी चाय बनाने गई कि साजिद ने दोनों बच्चों को छत पर ले गया।

वहां ले जाकर दोनों बच्चों को चाकू से काट डाला। आरोपी ने उसके तीसरे बच्चे को भी मारने की कोशिश की, हालांकि वह आरोपी से छूटकर भाग गया।

विनोद की पत्नी ने बताया कि हमारी उससे कोई रंजिश नहीं थी। यह किसी की साजिश है। इसको लेकर पीड़ित ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया है।

डबल मर्डर से दहला UP, साजिद ने दो बच्चों की गला रेतकर की निर्मम हत्या
UP Politics: समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका, 2 बार सांसद रहे कुंवर देवेंद्र सिंह यादव बीजेपी में हुए शामिल

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com