West Bengal: PM मोदी ने संदेशखाली की घटना पर TMC पर साधा निशाना, ममता ने किया घोर पाप

पीएम नरेन्द्र मोदी पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। वो बंगाल के 24 परगाना के बारासात में एक महिला रैली को संबोधित करते हुए बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।
West Bengal: PM मोदी ने संदेशखाली की घटना पर TMC पर साधा निशाना
West Bengal: PM मोदी ने संदेशखाली की घटना पर TMC पर साधा निशाना

पीएम नरेन्द्र मोदी पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया।

वो बंगाल के 24 परगाना के बारासात में एक महिला रैली को संबोधित करते हुए बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधाते हुए कहा कि ममता अपराधियों को बचाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रही है। महिलाओं के साथ जो अत्याचार हो रहा है वो काफी निंदनीय है।

इस दौरान पीएम ने कहा कि नारी शक्ति से ही भारत देश विकसित होगा। इसी के साथ ही पीएम ने संदेशखाली मामले में TMC पर जमकर हमला बोला।

पीएम ने की शक्ति वंदन कार्यक्रम की शुरूआत

पीएम ने महिला रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल में विशाल कार्यक्रम इस बात का सबूत है कि बीजेपी किस तरह से नारी शक्ति को विकसित भारत की मजबूत ताकत बना रही है।

बता दें कि पीएम मोदी ने 9 जनवरी को शक्ति वंदन कार्यक्रम की शुरूआत की थी। इस कार्यक्रम के जरिए लाखों स्वयं सहायता समूहों के साथ संवाद किया गया।

वही बुधवार को स्वयं सहायता समूहों के सदस्यों के लिए एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

भारत की सबसे बड़ी घटना

पीएम ने कहा कि मैं यहां पर सभी का स्वागत करता हूं। मैंने वर्षों तक संगठन में काम किया है। इसलिए मुझे पता है कि देश भर में राष्ट्रीय कार्यक्रम कराने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ती है।

ये भारत की सार्वजनिक जीवन की सबसे बड़ी घटना है। उन्होंने कहा कि यहां आने से पहले मैंने कोलकाता में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में हिस्सा लिया औऱ कई परियोजनाओं का लोकार्पण किया।

West Bengal: PM मोदी ने संदेशखाली की घटना पर TMC पर साधा निशाना
Uttarakhand News: उत्तराखंड सरकार ला रही एक और कड़ा कानून, उपद्रवियों पर नकेल कसने की तैयारी

Related Stories

No stories found.
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com