Apex Legends Mobile लॉन्च: iOS और Android दोनों यूजर्स ले पाएंगे गेम का लुत्फ

पिछले काफी वक्त से इसका मोबाइल वर्जन Apex Legends Mobile खासा चर्चाओं में है। अब Electronic Arts And Respawn Entertainment ने इसे आज लॉन्च कर दिया है।
Apex Legends Mobile लॉन्च: iOS और Android दोनों यूजर्स ले पाएंगे गेम का लुत्फ

Apex Legends के सबसे फेमस बैटल रोयाल शूटिंग गेम में से एक माना जाता है। गेमर्स के लिए खुशखबरी ये है कि इसे आज यानि मंगलवार को लॉन्च कर दिया गया है। अब गेम लवर्स इसे अपने मोबाइल फोन पर भी खेल सकेंगे। आपको बता दें कि पिछले काफी वक्त से इसका मोबाइल वर्जन Apex Legends Mobile खासा चर्चाओं में है। अब Electronic Arts And Respawn Entertainment ने इसे आज लॉन्च कर दिया है। गौरतलब है कि डवलपर ने सबसे पहले इसे साल 2019 में प्रस्तुत किया था और अब ये मोस्ट अवेटिंग गेम लॉन्च हो चुका है।

Apex Legends Mobile को 17 मई यानि आज लॉन्च कर दिया गया है। खास बात ये है कि इस मोबाइल गेम को Android और iOS दोनों डिवाइसेज पर खेला जा सकता है। गेम लॉन्च होने के बाद से सभी यूजर्स के लिए डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। अभी कुछ समय से गेम Beta पर था। बीटा टेस्टर की ओर से भी हाल ही में ये जानकारी दी थी कि एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल का अनुभव प्लेयर्स के लिए पूरी तरह से कंप्यूटर और कंसोल जैसा ही होने वाला है।

ट्रेलर में बताया कैसा होगा मोबाइल यूजर इंटरफेस

Electronic Arts And Respawn Entertainment कंपनी ने इस गेम का ट्रेलर पहले ही रिलीज कर दिया था। ट्रेलर में बताया गया है कि गेम का यूजर इंटरफेस मोबाइल फोन पर कैसा दिखने वाला है और ये कैसे वर्क करेगा। कंपनी के अनुसार गेम में टच-बेस्ड कंट्रोल जैसे उम्दा फीचर्स प्लेयर्स के लिए दिए गए हैं। ट्रेलर देखने के लिए नीचे क्लिक करें।

मोबाइल वर्जन सीजन 1 से ही शुरू होगा

अपने मूल गेम कि तरह ये भी प्लेयर्स के लिए फ्री में ही उपलब्ध होगा। पर्सनल कंप्यूटर और कंसोल वर्जन से अलग मोबाइल वर्जन सीजन 1 से ही शुरू होगा। ज्ञात हो कि पीसी और कंसोल वर्जन मौजूदा समय में सीजन 13 पर रन कर रहा है। वहीं गेम के मोबाइल वर्जन में नए गेम मोड और सोशल टाई-इन्स समेत कई नई फेसिलिटीज दी गई हैं।
Apex Legends Mobile लॉन्च: iOS और Android दोनों यूजर्स ले पाएंगे गेम का लुत्फ
Twitter को कैसे प्रॉफिट में लाएंगे ELON MUSK, यदि आप ट्विटर यूजर हैं तो ये खबर आपके लिए है बेहद जरूरी

जो प्री रजिस्टेशन करा चुके उन्हें मिलेंगे रिवॉर्ड

बता दें कि Apex Legends Mobile उन प्लेयर्स को रिवॉर्ड देगा जिन्होंने लॉन्च से पहले प्री-रजिस्ट्रेशन कराया था। प्लेयर्स Google Play Store और Apple App Store से एपेक्स लीजेंड्स मोबाइल को आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं यहीं से रजिसट्रेशन भी कराया जा सकता है। इसके लिए यूजर्स को रजिस्टर बटन पर क्लिक करना होगा। इससे यूजर्स रिवॉर्ड के तौर पर बेहतरीन आइटम पा सकते हैं।
Apex Legends Mobile लॉन्च: iOS और Android दोनों यूजर्स ले पाएंगे गेम का लुत्फ
Twitter Deal ठंडे बस्ते में‚ Elon Musk ने ट्वीट कर बताया 'डील अभी होल्ड पर'

Related Stories

No stories found.
Since independence
hindi.sinceindependence.com