Delhi Murder: श्रद्धा की तरह मर्डर कर फ्रिज में रखी बॉडी, मां-बेटे फेंकते रहे टुकड़े

Delhi News: दिल्ली क्राइम ब्रांच ने श्रद्धा की तरह एक और मामले की गुत्थी सुलझा ली है। पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर में इंसानी शरीर के टुकड़ें मिलने के मामले में पुलिस ने मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। महिला ने बेटे की मदद से पति की हत्या कर उसके शरीर के टुकड़ों को फ्रीज में रखा और फिर उन टुकड़ों को एक-एक करके फेंकने जाते थे।
साभार- NEWS18
साभार- NEWS18

दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस जैसा एक और खौफनाक मामला सामने आया है। पांडव नगर इलाके में क्राइम ब्रांच ने पति की हत्या के आरोप में एक महिला को उसके बेटे के साथ गिरफ्तार किया है। महिला और उसका बेटा दोनों मृतक के शरीर को टुकड़ों में काटकर रेफ्रिजरेटर में रखते थे और रोज गुपचुप तरीके से पास के मैदान में एक टुकड़ा फेंक आते थे। अवैध संबंध के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया था।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, कत्ल की इस खौफनाक वारदात को पूनम और उसके बेटे दीपक ने अंजाम दिया था। महिला ने अपने पति अंजन दास को नशे की गोलियां खिलाईं और फिर बेटे दीपक की मदद से उसकी हत्या कर दी। दोनों आरोपियों ने अंजन दास के शव के टुकड़े करके फ्रीज में छिपाकर रख दिए और फिर उन टुकड़ों को मौका पाकर अक्षरधाम समेत पांडव नगर इलाके में फेंक दिया करते थे।

साभार- NEWS18
Shraddha Case: श्रद्धा की हत्या के आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट कल, क्या आरोपी आफताब खोलेगा राज?

पूछताछ में उगल दिया सच

हैरान करने वाली बात तो सामने तब आयी जब दिल्ली पुलिस को कुछ महीने पहले पूर्वी इलाके के पांडव नगर से कुछ मानव अंग मिलने लगे थे।

इस मामले की जांच के दौरान जब आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो एक महिला और एक युवक संदिग्ध हालत में मैदान के पास दिखाई दिए। पुलिस ने जांच के बाद दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने सच्चाई उगल दी है।

साभार- NEWS18
Rajasthan: एक और तांत्रिक...प्रेम...समझाइश...हत्या; जानें प्रेम जाल में फंसाकर हत्या की कहानी

अवैध संबंधों के चलते की हत्या

आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते हत्या को अंजाम दिया गया है। अंजन दास के कई महिलाओं से अवैध संबंध थे, जिसके कारण उनके घर में झगड़े होते रहते थे। इसी बीच एक दिन पत्नी और बेटे ने मिलकर अंजन दास की हत्या कर दी।

साभार- NEWS18
Rajasthan: तांत्रिक...सेक्स...फेवीक्विक...चाकू; जानें जंगल में डबल मर्डर की खौफनाक कहानी

श्रद्धा जैसी ही वारदात

इससे पहले भी ऐसी ही एक खौफनाक हत्या के मामले का खुलासा हुआ था। जिसमें श्रद्दा वाकर को लिव-इन में रह रहे उसी के बॉयफ्रेंड ने हत्या कर फ्रिज में टुकड़े कर रख दिये थे। आरोपी आफताब रात को उन टुकड़ों को फेंकने के लिए जंगल में जाता था।

इस मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आफताब को 12 नवंबर को गिरफ्तार किया था। पुलिस हत्याकांड से जुड़े सबूत इकट्ठा कर रही है। हालांकि, अब तक कोई बड़े सबूत हाथ नहीं लग सके हैं।  

साभार- NEWS18
Delhi Murder: सिर, मोबाइल, हथियार का नहीं कोई सुराग; नई चैट में कई चौंकाने वाले खुलासे
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com