Shraddha Case: श्रद्धा की हत्या के आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट कल, क्या आरोपी आफताब खोलेगा राज?

Shraddha Murder Case: 'श्रद्धा मर्डर केस' में 28 नवंबर को खुलासा हो सकता है। दरअसल दिल्ली पुलिस हत्याकांड के आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराएगी। फिलहाल आरोपी 13 दिन की पुलिस हिरासत में है।
साभार- India TV Hindi
साभार- India TV Hindi

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला का पॉलीग्राफ टेस्ट 28 नवंबर को होगा। इसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। रोहिणी स्थित फॉरेंसिक साइंस लैब में उनका पॉलीग्राफ टेस्ट किया जाएगा। लैब के पीआरओ डॉ. संजीव गुप्ता ने बताया कि आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट का शेष सत्र 28 नवंबर को होगा।

गौरतलब है कि कोर्ट ने 26 नवंबर को श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब को तिहाड़ जेल भेज दिया था। उन्हें 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। आफताब यहां जेल नंबर-4 में रहेगा और सीसीटीवी से उस पर 24 घंटे नजर रहेगी।

साभार- India TV Hindi
Rajasthan: एक और तांत्रिक...प्रेम...समझाइश...हत्या; जानें प्रेम जाल में फंसाकर हत्या की कहानी

हत्या के बाद जिस महिला को बुलाया था पुलिस पहुंची घर

इससे पहले पुलिस ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया। श्रद्धा वाकर की हत्या और उसके शरीर के 35 टुकड़े किए जाने के बाद जिस महिला को आफताब ने डेंटिग एप के जरिए बुलाया था। पुलिस उसके घर गई, पुलिस ने उस महिला की पहचान कर ली है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के घर गई महिला साइकोलॉजिस्ट है और दोनों की मुलाकात डेटिंग एप 'Bumble' पर हुई थी।

साभार- India TV Hindi
Delhi Murder: सिर, मोबाइल, हथियार का नहीं कोई सुराग; नई चैट में कई चौंकाने वाले खुलासे

‘Bumble’ एप के जरिए बुलाया महिला को

पुलिस ने बताया कि जब श्रद्धा के शरीर के अंगों को फ्रिज में रखा गया था तब आफताब ने एक साइकोलॉजिस्ट को घर पर डेट के लिए बुलाया था। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने इस महिला से भी पूछताछ की है। बताया जाता है कि श्रद्धा और आफताब की मुलाकात इसी डेटिंग एप 'Bumble' पर हुई थी। पुलिस ने मामले की जांच के लिए ‘Bumble’ मैनेजमेंट को पत्र भी लिखा है। इस ऐप के जरिए आफताब कई महिलाओं से मिल चुका है।

साभार- India TV Hindi
कैसे मिलती हैं Bumble डेटिंग ऐप पर लडकियां? श्रद्धा से इसी ऐप पर मिला था हत्यारा आफताब

हत्या कर रखा था फ्रिज में

प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने बताया था कि आफताब दिल्ली के छतरपुर में किराए के फ्लैट में रहने लगा था। बताया जा रहा है कि लिव-इन पार्टनर आफताब ने 18 मई को ही श्रद्धा की हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े-टुकड़े कर फ्रीज में रखे। वह धीरे-धीरे अलग-अलग जगहों पर गया और इन टुकड़ों को फेंकने लगा।

साभार- India TV Hindi
श्रद्धा मर्डर केस में 8 चौकाने वाले खुलासे; पूछताछ में अंग्रेजी झाड़ रहा आफताब, चेहरे पर शिकन तक नहीं
logo
Since independence
hindi.sinceindependence.com