Satyendar Jain: जेल में VIP ट्रीटमेंट का एक और वीडियो, अब ड्राई फ्रूट खाते दिखे जैन; जाने AAP का 'सच'

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन पर नित नए खुलासे हो रहे हैं। मंत्री जैन को जेल में VIP ट्रीटमेंट दिए जाने के आरोप हैं। पहले जेल में स्पॉ और मसाज के वीडियो और अब जेल में ड्राई फ्रूट खाते हुए सत्येंद्र जैन का नया वीडियो सामने आया है। पढ़ें विस्तृत रिपोर्ट...
Satyendar Jain: जेल में VIP ट्रीटमेंट का एक और वीडियो, अब ड्राई फ्रूट खाते दिखे जैन; जाने AAP का 'सच'

मनीलॉड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन पर नित नए चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। एक रेपिस्ट से मसाज कराने के बाद सत्येंद्र जैन अब जेल में मौज से फ्रूट और ड्राई फ्रूट खाते नजर आ रहे हैं। इससे पहले सत्येंद्र जैन के जेल में मसाज और स्पा का आनंद लेते हुए तीन-चार वीडियो वायरल हो चुके। साथ ही महाठग सुकेश चंद्रशेखर भी सत्येंद्र जैन पर करोड़ रुपए की वसूली और जेल में वीआईपी सुविधाएं लेने का आरोप लगा चुका।

सुकेश तो 5-6 चिट्ठियां लिखकर सीएम केजरीवाल, सत्येंद्र जैन समेत आम आदमी पार्टी पर कई गंभीर आरोप लगा चुका। जिसमें पार्टी के लिए करोड़ों का फंड जुटाने, राज्यसभा सीट के नाम पर करोड़ों की मांग समेत सत्येंद्र जैन को दस करोड़ देने और जेल में सुरक्षा और सुविधाओं के नाम पर वसूली के आरोप शामिल हैं।

ये जेल नहीं रिसॉर्ट लग रहा है : भाजपा

तिहाड़ जेल में सत्येंद्र जैन के नए वीडियो पर सियासी घमासान मचा हुआ है। बीजेपी ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। बीजेपी ने ये वीडियो जारी करते हुए कहा कि ये जेल नहीं रिसॉर्ट लग रहा है। वहीं, इस वीडियो ने सत्येंद्र जैन के उस दावे पर सवाल खड़े कर दिए हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें सही से खाना नहीं दिया जा रहा है।

तिहाड़ में फ्रूट और ड्राई फ्रूट खा रहे (वीडियो)

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर एक और विस्फोटक खुलासा हुआ है। एक रेपिस्ट से मसाज कराने के बाद अब वो जेल में मौज से फ्रूट और ड्राई फ्रूट खाते नजर आ रहे हैं। सत्येंद्र जैन ने जेल प्रशासन पर ठीक से खाना नहीं देने का आरोप लगाया है लेकिन तिहाड़ जेल के अंदर जो तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं वो इसके ठीक उलट हैं। जो वीडियो वायरल हुआ हैं उसमें सत्येंद्र जैन कभी फल, कभी ड्राई फ्रूट तो कभी सलाद खाते नजर आ रहे हैं। सबकुछ उनके मन के मुताबिक खाना मिलता दिख रहा है।

जेल में जैन का वजन 8 किलो बढ़ गया!

सूत्रों के हवाले से खबर है कि जेल में सत्येन्द्र जैन का वज़न बढ़ गया है। तिहाड़ जेल के सूत्रों के मुताबित सत्येन्द्र जैन का वजन 8 किलो तक बढ़ गया है जबकि जैन के वकीलों ने कोर्ट में कहा है कि उनका वजन 28 किलो तक कम हो गया है। सत्येन्द्र जैन का ताज़ा वीडियो बता रहा है कि उन्हें जेल में ठीक से खाना पीना मिल रहा है। सूत्रों के मुताबिक जैन को अच्छा खाना और उनकी च्वॉइस के फल और ड्राइ फ्रूट्स भी मिल रहे हैं।

जेल में मसाज करवाते जैन के वीडियो वायरल

सत्येंद्र जैन की मसाज करवाते हुए सीसीटीवी फुटेज सामने आई। अरविंद केजरीवाल सरकार में मंत्री और इस समय तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन के ये हैरान करने वाले वीडियो खूब वायरल हुए। इस सीसीटीवी वीडियो में जेल के अंदर सत्येंद्र जैन मसाज करवाते नज़र आ रहे हैं। जेल के सेल में लगे CCTV में सत्येंद्र जैन की मसाज की तस्वीरें कैद हैं।

तिहाड़ जेल से सत्येंद्र के कुल तीन वीडियो

दिल्ली की तिहाड़ जेल से सत्येंद्र जैन के कुल तीन वीडियो सामने आए हैं। ये सीसीटीवी फुटेज बताए गए हैं। इन वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक शख्स सत्येंद्र जैन के पैर, सिर दबाने के साथ-साथ मसाज कर रहा है। ईडी ने कुछ समय पहले यह आरोप भी लगाया था कि सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में वीवीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है। ये वीडियो सितंबर महीने का बताया जा रहा है।

मंत्री जैन की मसाज करने वाला निकला रेपिस्ट!

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन की मसाज वाले वीडियो के मामले में नया मोड़ आ गया है। जेल सूत्रों का कहना है कि मंत्री की मालिश करने वाले पर रेप का आरोप है। सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला कैदी रिंकू है। वह एक बलात्कार के मामले में कैदी है, जिस पर POCSO की धारा 6 और IPC की धारा 376, 506 और 509 के तहत आरोप लगाए गए हैं।

AAP पर महाठग सुकेश चंद्रशेखर के चिट्ठी बम

ठगी मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर एक के बाद एक छह बार चिट्ठी लिखकर केजरीवाल, सत्येंद्र जैन समेत पूरी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए। महाठग सुकेश ने सबसे पहले दिल्ली KG के नाम पत्र लिखा जिसमें सत्येंद्र जैन को 10 करोड़, जेल डीजीपी को भी करोड़ों देने समेत AAP पार्टी के लिए करोड़ों का चंदा जुटाने के दावे किए। इसके बाद कभी अपने वकील तो कभी मीडिया के नाम पत्र लिखकर कई गंभीर खुलासे कर आम आदमी पार्टी और केजरीवाल को घेरा।

MCD चुनाव में टिकट के बदले रिश्वत का खेल

एमसीडी चुनाव में AAP पर टिकट के बदले रिश्वत मांगने के भी आरोप लग रहे हैं। पहले एक कार्यकर्ता ने 90 लाख रुपए मांगे जाने की शिकायत एसीबी से की थी। इसके बाद बीजेपी ने 'स्टिंग ऑपरेशन' का वीडियो जारी कर 80 लाख रुपए की घूस मांगे जाने का आरोप लगाते हुए AAP पार्टी को घेरा है। बीजीपी एक स्टिंग पहले भी कर चुकी। इससे पहले 18 नवंबर को बीजेपी ने आप नेता मुकेश गोयल पर 'स्टिंग ऑपरेशन' का वीडियो जारी कर बड़े आरोप लगाए थे। बीजेपी प्रवक्ता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली नगर निगम के एक जूनियर इंजीनियर से पार्टी नेताओं को गिफ्ट देने के एवज में पैसे मांगने का आरोप लगाया था।

Satyendar Jain: जेल में VIP ट्रीटमेंट का एक और वीडियो, अब ड्राई फ्रूट खाते दिखे जैन; जाने AAP का 'सच'
Satyendar Jain: अब बताओ AAP कितने 'पाक'? पहले ED फिर सुकेश अब जेल में मसाज के Video; जानें पूरा चिट्ठा
Satyendar Jain: जेल में VIP ट्रीटमेंट का एक और वीडियो, अब ड्राई फ्रूट खाते दिखे जैन; जाने AAP का 'सच'
AAP मंत्री की मसाज करने वाला निकला रेपिस्ट! केजरीवाल की चुप्पी पर BJP का निशाना
Satyendar Jain: जेल में VIP ट्रीटमेंट का एक और वीडियो, अब ड्राई फ्रूट खाते दिखे जैन; जाने AAP का 'सच'
MCD Election: टिकट के बदले घूस, पहले 90 अब 80 लाख! AAP पर अब BJP का ‘स्टिंग बम’
Since independence
hindi.sinceindependence.com