Satyendar Jain: मसाज वाले मंत्री ने अब जेल अफसरों को दी धमकी; जानें क्या कहा

Satyendar Jain: तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन पर अब जेल अफसरों को धमकी देने का आरोप लगा है। जेल सुपरिटेंडेंट और लॉ ऑफिसर ने DG को जैन के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।
Satyendar Jain: मसाज वाले मंत्री ने अब जेल अफसरों को दी धमकी; जानें क्या कहा

Satyendar Jain: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। पहले जेल में मसाज लेने, VIP ट्रीटमेंट लेने, खाने में फल व ड्राइफ्रूट का सेवन, निलंबित जेल सुप्रिटेंडेंट के साथ सेल में मीटिंग करने, महाठग सुकेत चंद्रशेखर को धमकाने आदि को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहे सत्येंद्र जैन अब फिर चर्चा में है।

सूत्रों के मुताबिक, जेल के अधिकारियों ने सत्येंद्र जैन पर धमकी देने का आरोप लगाया है। इस मामले में जेल सुपरिटेंडेंट और लॉ ऑफिसर ने DG को जैन के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। हाल ही में जेल से सत्येंद्र जैन के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह मसाज लेते हुए दिखाई दिए थे।

आरोपों के मुताबिक, जब जेल अधिकारी नियमों का उल्लंघन करने पर सत्येंद्र जैन को 8 दिसंबर को शो कॉज नोटिस देने गए तो तो उन्हें सत्येंद्र जैन ने कहा कि “मुझे सब पता है कि ये सब मोटे ने करवाया है, जो कि लॉ ऑफिसर है। मैं बाहर निकलने के बाद जेल से CCTV फुटेज मांगूगा और इस अधिकारी (राजेश चौधरी) को बाहर निकलने के बाद देख लूंगा और इसे नौकरी करना सिखा दूंगा।”

अधिकारी ने जैन पर लगाए आरोप

शिकायत में यह भी कहा गया है कि अधिकारी राजेश चौधरी ने जब डीसीपी वेस्ट की ओर से आई एक शिकायत पर सत्येंद्र जैन को पूछताछ के लिए बुलाया तो उन्होंने कहा कि ये सारा मैटर पॉलिटिकल है और जब भी मैं बाहर निकलूंगा तो सारे सरकारी सर्वेंट, जिन्होंने मेरे खिलाफ कुछ भी किया है, चाहे सर्विंग हो या रिटायर उनको देख लूंगा।

जेल अधिकारी ने जताई आशंका

अधिकारी ने अपनी शिकायत में बताया है कि पहले लगा था कि सत्येंद्र जैन ने हताशा के कारण ऐसा कहा हो, लेकिन अब उन्हें आशंका है कि सत्येंद्र जैन जेल से बाहर आने के बाद मंत्री उनके और अन्य जेल अधिकारियों के खिलाफ प्रतिकूल कार्रवाई कर सकते हैं। इसलिए सत्येंद्र जैन को जल्द से जल्द किसी अन्य जेल में स्थानांतरित किया जाए।

जेल में मसाज, VIP ट्रीटमेंट, चिट्ठी बम

बता दें कि हाल ही में दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। इनमें जेल में मसाज कराने, VIP ट्रीटमेंट लेने, फल व ड्राइफ्रूट का लुत्फ उठाते, जेल की में निलंबित जेल सुप्रिटेंडेंट अजीत कुमार के साथ मीटिंग करने और महाठग सुकेत चंद्रशेखर द्वारा चिटि्ठयां लिखकर धमकाने, वसूली जैसे आरोप लगाने के कई मामले और वीडियो सामने आ चुके हैं।

जेल से वीडियो लीक होने और महाठग सुकेत की चिट्ठियां उजागर होने के बाद इस पर खूब सियासत हुई। आम आदमी पार्टी और बीजेपी एक-दूसरे पर हमलावर हैं। बड़ी बात यह है कि इतने मामले सामने आने के बावजूद दिल्ली सरकार अपने मंत्री सत्येंद्र जैन को मंत्रिमंडल से नहीं हटा रही है। उल्टे आप नेता अपने मंत्री सत्येंद्र जैन को ही पाक साफ बताने का प्रयास कर रहे हैं।

Satyendar Jain: मसाज वाले मंत्री ने अब जेल अफसरों को दी धमकी; जानें क्या कहा
Satyendar Jain Video: नित नए खुलासे! अब जेल सुप्रिटेंडेंट अजीत के साथ सेल में मीटिंग करते दिखे सत्येंद्र
Satyendar Jain: मसाज वाले मंत्री ने अब जेल अफसरों को दी धमकी; जानें क्या कहा
Satyendar Jain: जेल में VIP ट्रीटमेंट का एक और वीडियो, अब ड्राई फ्रूट खाते दिखे जैन; जाने AAP का 'सच'
Satyendar Jain: मसाज वाले मंत्री ने अब जेल अफसरों को दी धमकी; जानें क्या कहा
Satyendar Jain: अब बताओ AAP कितने 'पाक'? पहले ED फिर सुकेश अब जेल में मसाज के Video; जानें पूरा चिट्ठा